अपनी फैन के कहने पर अपना स्पर्म डोनेट कर चुका है यह एक्टर
अपनी फैन के कहने पर अपना स्पर्म डोनेट कर चुका है यह एक्टर
Share:

इन दिनों बिग बॉस का घर लगातार चर्चाओं में हैं. ऐसे में बिग बॉस के घर में नजर आईं एक्ट्रेस सृष्ट‍ि रोडे इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. जी हाँ, वह जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड मनीष से शादी करने वाली है. आप सभी जानते ही होंगे कि सृष्टि की सगाई हो चुकी है और अब वह जल्द ही शादी के बंधन में बांधने वाली है. ऐसे में बात करे मनीष कि तो वह एक शानदार एक्टर हैं.

सृष्टि और मनीष नागदेव तकरीबन 3 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे और लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट करने के बाद उन्होंने साल 2017 में सगाई की है. वहीं मनीष को आप सभी ने कई शोज में देखा होगा. जी हाँ, मनीष नागदेव टीवी सीरियल बेगूसराय, मधुबाला, पवित्र रिश्ता जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुके हैं और सभी शोज में उन्हें खूब पसंद किया गया है. वहीं मनीष नागदेव को लेकर खबरें आ चुकीं हैं कि वह अपना स्पर्म डोनेट कर चुके हैं.

जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ चेन्नई के अपनी एक फैन की रिक्वेस्ट पर ऐसा कदम उठाया था और यह बात उन्होंने खुद बताई है. बात करें सृष्टि रोडे की तो वह टीवी की जानी मानी अभिनेत्री हैं और उन्होंने कई सीरियल्स में काम किया है. बीते दिनों सृष्टि रोडे को बिग बॉस 12 में देखा गया था और अब वह जल्द ही फिल्मों में डीयू करने वाली हैं.

बिग बॉस 12: सुबह उठते ही बिस्तर पर लेटे हुए यह गन्दा काम करती हैं जसलीन!

'कयामत की रात' फेम करिश्मा ने दिखाया अपना सेक्सी अवतार

नागिन बेला का अब तक का सबसे हॉट अवतार आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -