बिग बॉस 12: दीपिका को सताई पति की याद, पति ने भेज दिया स्पेशल गिफ्ट
बिग बॉस 12: दीपिका को सताई पति की याद, पति ने भेज दिया स्पेशल गिफ्ट
Share:

आप सभी इन दिनों बिग बॉस 12 देख रहे होंगे तो इन दिनों आपको नजर आ रहा होगा शो में लड़ाई हो रही है और एक के बाद एक सभी के खिलाफ होते जा रहे हैं. ऐसे में बिग बॉस के घर में इन दिनों 'ससुराल सिमर का' की बहु अपने ससुराल से दूर है जी हम बात कर रहे हैं दीपिका की. दीपिका की शादी के छह महीने भी नहीं हुए थे कि उन्होंने बिग बॉस 12 में आने का फैसला किया, लेकिन इन दिनों दीपिका घरवालों से अपने घर के बारें में अक्सर बात करती हुई नजर आती हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaika Fan Base SHAMMU(@shoaibdipika_fanbase) on

 

जी हाँ, दीपिका बिग बॉस के घर में अपने घरवालों को मिस कर रहीं हैं और हाल ही में दीपिका का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो नेहा से शोएब के गांव में शादी करने के फैसले के अनुभव को साझा कर रहीं हैं. इस वीडियो में वो कहती हैं कि शोएब के पुराने गांव में शादी करने का फैसला उनकी जिंदगी का सबसे सही फैसला था. आप देख रहे होंगे दीपिका इन दिनों नेहा पेंडसे के साथ अपनी अच्छी बॉन्डिग शेयर कर रही हैं और दोनों के बीच शो में नजदीकियां बढ़ती नजर आ रहीं हैं.

ऐसे में अब बिग बॉस 12 के घर में थोड़ा-थोड़ा करके काफी समय बीत गया है ऐसे में कंटेस्टेंट्स को अपने घर की याद आनी तो लाज़मी है. हाल ही में दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम ने उनके लिए एक खास गिफ्ट भेजा है जिसके बाद दीपिका की आंखों में आंसू आ गए. जी हाँ, शोएब ने गिफ्ट पैक में अपनी प्री-वेडिंग शूट्स की फोटो भेजी थी जिसे देखकर दीपिका के आंसू आ गए रोते हुए वह अपने पति शोएब भेजने के लिए थैक्स भी बोलती नजर आती हैं.

बिग बॉस 12: 'वीकेंड वार' में दीपक ठाकुर लगाएंगे जसलीन-अनूप की बोली

नौकरी नहीं मिल रही तो एक निम्बू से करें यह उपाय

फिर बरपा इंस्टाग्राम पर गिजेल ठकराल की हॉटनेस का कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -