नौकरी नहीं मिल रही तो एक निम्बू से करें यह उपाय
नौकरी नहीं मिल रही तो एक निम्बू से करें यह उपाय
Share:

दुनियाभर में ना जाने कितने ही लोग हैं जो नौकरी के लिए परेशान रहते हैं ऐसे में नौकरी ना मिलने पर सभी को बुरा लगता है और अगर आप भी उन्ही में से एक हैं तो तो आज हम आपको एक उपाय बताने जा रहे हैं जिसे करने के बाद आपकी नौकरी की तलाश पूरी हो जाएगी और आपको नौकरी मिल जाएगी.  

  1. आपको करना यह है कि बजरंग बली का फोटो लेना है और उसके बाद ध्यान रखे कि उसमे उनका उड़ता हुआ चित्र हो. उसके बाद उसे घर में रख दें और उसकी पूजा करें लाभ होगा. इसी के साथ अगर आपके लाख प्रयत्न करने के बाद भी आप अभी तक बेरोजगार हैं और आपमें अब यह भावना घर कर गई है कि आपको नौकरी नहीं मिलेगी तो एक बिना दाग वाला पीला नींबू लें, उसके चार बराबर टुकड़े कर लें, उसके बाद जब दिन ढल जाये तब चौराहे पर जाकर चारों दिशाओं में उन्हे एक-एक फेंक दें और बिना पीछे मुड़े देखे घर आ जायें. ऐसा करने से आपको शीध्र ही लाभ होगा. ध्यान रहे कि यह प्रयोग सात दिन लगातार करें. इससे आपका काम शीध्र बनेगा व आपको रोजगार मिलेगा.
  2. कहा जाता है कि रोज सुबह पक्षियों को सात प्रकार के अनाजों को एकसाथ मिलाकर खिलाएं और मंदिर में दर्शन करने से भी rojgaar की प्राप्ति होती है.
  3. कहा जाता है कि एक नींबू के ऊपर चार लौंग गाड़ दें और ‘ॐ श्री हनुमते नम:’ मंत्र का 108 बार जप करके नींबू को अपने साथ लेकर जाएं इससे भी आपका काम अवश्य बन जाएगा.

 शनि भगवान को अर्पित करें यह भोग, एक रात में खुल जाएगी आपकी किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -