बिग बॉस 12: 'वीकेंड वार' में दीपक ठाकुर लगाएंगे जसलीन-अनूप की बोली
बिग बॉस 12: 'वीकेंड वार' में दीपक ठाकुर लगाएंगे जसलीन-अनूप की बोली
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि हर शनिवार बिग बॉस के घर में 'वीकेंड का वार' होता है और हर बार उसमे कुछ नया होता है ठीक वैसे ही इस बार भी कुछ नया लेकर सलमान खान घरवालों से मिलने आने वाले हैं. जी हाँ, और इस बात का सबूत हाल ही में आया एक वीडियो है जिसमें सलमान खान दीपक ठाकुर से कुछ ऐसा कहते हैं कि सभी घरवाले हैरान रह जाते हैं.

जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वीडियो सलमान खान दीपक ठाकुर से कह रहे हैं कि आपको इस टास्क में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू को बेचना है बतौर कद्दू और छुरी. वडो में दीपक ठाकुर सबसे पहले छुरी वाला पोस्टर जसलीन को पहनाते है उसके बाद कद्दू वाला अनूप जलोटा को. इसके बाद सलमान अनूप और जसलीन को कहते हुए नजर आ रहे हैं कि छुरी जब भी चलाओ कद्दू ही कटता है और फिर वीडियो में दीपक ठाकुर दोनों पर अपनी बातों से जबरदस्त हमला करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

 

वीडियो सलमान भाई के साथ गोविंदा भी नजर आ रहे हैं. आप सभी देख सकते हैं वीडियो में दीपक दोनों के लिए सबसे पहले कहते नजर आ रहे हैं कि यह जो प्रोडक्ट हैं दोनों, इनसे इनकी कही बातें भी कट जाती हैं इसी बात पर सलमान अनूप जलोटा के लिए कहते हैं कि यह ऐसे पहले कद्दू हैं कि इन्हें छुरी से कटने का शौक है. वहीं वीडियो में दिखाया गया है कि दीपक ठाकुर की बातें सुनकर अनूप और जसलीन हैरान रह जाते हैं. ऐसे में वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो जल्द ही आपको टीवी पर देखने को भी मिलने वाला है.

फिर बरपा इंस्टाग्राम पर गिजेल ठकराल की हॉटनेस का कहर

बिग बॉस 12: वीकेंड वार में गोविंदा के पार्टनर बन सलमान खान दिखाएंगे अपना जलवा

Bigg Boss 12: पहली बार कालकोठरी में जाने पर गुस्से से पागल हुए श्रीसंत, किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -