बिग बॉस 12: इस कंटेस्टेंट ने खोली दीपिका के सामने अपनी पेंट, भड़के शोएब
बिग बॉस 12: इस कंटेस्टेंट ने खोली दीपिका के सामने अपनी पेंट, भड़के शोएब
Share:

इन दिनों बिग बॉस में जमकर धमाल मचा हुआ है. ऐसे में बिग बॉस सीजन 12 का इस बार का वीकेंड का वार काफी हंगामेदार रहा था और सभी ने खूब एन्जॉय किया. ऐसे में सलमान खान ने इस बार सुल्तानी अखाड़े में रोमिल चौधरी और श्रीसंत को बुलाया था लेकिन इस सुल्तानी अखाड़े के लिए तैयार होना रोमिल चौधरी पर ही भारी पड़ गया. जी हाँ, तैयार होने के दौरान रोमिल चौधरी ने कपड़े चेंज करते वक्त दीपिका के सामने ही अपनी पैंट खोल दी और उस दौरान दीपिका श्री के पास खड़ीं थीं. यह देखते ही दीपिका वहां से रवाना हो गईं और भर आकर करणवीर को बताने लगीं.

बाद में रोमिल जब बाहर आए तो दीपिका ने उन्हें उनकी गलती का एहसास दिलाया तो उन्होंने शर्मिंदा होकर माफी भी मांगी और करणवीर को भी सॉरी कहा. आप सभी को बता दें कि दरअसल सलमान खान रोमिल चौधरी और श्रीसंत को सुल्तानी अखाड़े में लड़ाई करने के लिए बुलाते है और इसके बाद श्रीसंत और रोमिल सुल्तानी अखाड़े में पहुंचने के लिए तैयार होना शुरु कर देते है लेकिन उस दौरान रोमिल चौधरी गलती से दीपिका के सामने ही अपनी पैंट उतर देते और कपड़े चेंज करने लगते है यह देखकर दीपिका को बुरा लगता है और उस वक्त तो दीपिका वहां से चली जाती है लेकिन वह करणवीर बोहरा को इस बारे में बताती है इसके बाद रोमिल चौधरी भी पहुंच जाते है तो दीपिका और करण कहते हैं कि उन्होंने क्या किया.

ऐसे में जब दीपिका उनसे कहती है कि ये सब करना अच्छा नहीं लगता तो रोमिल बाद में उनसे माफी भी मांग लेते है और करणवीर को भी माफ़ी का कहकर चले जाते हैं. वहीं खबरों के अनुसार यह बात दीपिका के पति जो इस समय बाहर है उन्हें जरूर बहुत बुरी लगी और वह इस बात पर भड़क गए हैं.

बिग बॉस 12: बहुत खतरनाक है इस बार की वाइल्ड कार्ड एंट्री, ये सदस्य हुए नॉमिनेट

Bigg Boss 12: श्रीसंथ के बचाव में पत्नी ने दिए ऐसे जवाब कि बन गईं ‘वूमन ऑफ द मैच’

बिग बॉस 12: सौरभ ने बताया खुद को राम, कहा- 'मेरा हनुमान अंदर है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -