बिग बॉस 12: सौरभ ने बताया खुद को राम, कहा- 'मेरा हनुमान अंदर है'
बिग बॉस 12: सौरभ ने बताया खुद को राम, कहा- 'मेरा हनुमान अंदर है'
Share:

बिग बॉस के घर में जमकर होने वाली लड़ाई और ट्विस्ट का सिलसिला अब और बढ़ने वाला है क्योंकि घर में दो दमदार वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी है. ऐसे में बीते कल वीकेंड का वार में घर से बेघर होने वाले सदस्य सौरभ ने घर से बेघर होने के बाद कई राज खोलने शुरू कर दिए है. जी हाँ, हाल ही में सौरभ ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, 'दशहरे के दिन बिग बॉस ने राम को ही घर से बाहर निकाल दिया.' इसी के साथ सौरभ ने बताया कि दीपक सबसे खराब खेल रहे हैं वहीं श्रीसंथ और शिवाशीष की खूब बेहतर. इस दौरान उन्होंने शिवाशीष को हनुमान बताया है.

इसी के साथ दीपक के बारे में उन्होंने कहा, 'वो खुद को अच्छा साबित करने के चक्कर में लगे रहते है। वो कैप्टेंसी के लिए भी कोशिशें करते हैं और बहुत ज्यादा इधर की उधर करते हैं। लेकिन जब फंस जाते हैं तो कैसे भी खुद को वहां से बाहर निकालने की कोशिश करते हैं।'सौरभ ने बताया कि वीकेंड का वार स्पेशल एपिसोड के दौरान जब सलमान खान ने रिंग वाला मुद्दा उठाया था, तब जाकर दीपक ने बोला। इस मसले पर वो खुद फंस जाता लेकिन तुरंत दीपक ने पलटी मारते हुए उन्हें फंसा दिया। ऐसे में वो वैसा नहीं खेल पाए जैसा की वो सोच रहे थे और खुद को बचा नहीं सके.'

इसी के साथ सौरभ ने कहा इसके 'वो दीपक की असलियत सामने लाना चाहते थे क्योंकि वो खुद को सच्चा आदमी बताते हैं लेकिन है नहीं.' वहीं सौरभ ने कहा कि उनके मुताबिक उन्होंने सबा-सोमी ने जब मम्मी की कसम खाई थी वो सिर्फ अपनी ओर ध्यान बनाए रखने के लिए उन्होने ये मुद्दा उठाया था वो सिर्फ अपने फायदे के लिए कहते है.

बिना मेकअप के भी सेक्सी नजर आईं करिश्मा तन्ना

बिग बॉस 12: बेघर होते ही सौरभ ने कही दिल की बात, 'मुझे नहीं इन्हे निकालना था बाहर'

बिग बॉस 12: घर से बेघर होते ही सौरभ ने किया सबसे बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -