Bigg Boss 12: श्रीसंथ के बचाव में पत्नी ने दिए ऐसे जवाब कि बन गईं ‘वूमन ऑफ द मैच’
Bigg Boss 12: श्रीसंथ के बचाव में पत्नी ने दिए ऐसे जवाब कि बन गईं ‘वूमन ऑफ द मैच’
Share:

आप सभी ने देखा होगा बीती रात ‘बिग बॉस 12’ के एपिसोड में श्रीसंथ की पत्नी भुवनेश्वरी कुमारी मेहमान बन कर आई थीं और उन्होंने सभी के छक्के छुड़ा दिए. जी हाँ, बिग बॉस के शो में उन्होंने अपने पति पर लगे सभी आरोपों पर खुल कर बात कि और उन्होंने अपने पति के खिलाफ उठे तीखे सवालों का बड़ी बेबाकी से सामना किया और सभी को यह बात बहुत अच्छी लगी. आपको बता दें कि श्री की पत्नी भुवनेश्वरी ने श्रीसंथ की थूकने वाले विवाद पर अपने पति का बचाव करते हुए कहा कि, ‘वो एक बॉलर हैं, जिनको गेंद फेंकने से पहले थूकने की आदत है’ आप सभी को याद हो श्रीसंथ ने एक टास्क के दौरान थूककर दीपक ठाकुर का नाम मिटाने की कोशिश की थी उसके बाद से ही श्रीसंथ घरवालों के निशाने पर आ गए हैं.

वहीं जब भुवनेश्वरी ने बोलना शुरू किया तो, उन्होंने होस्ट सलमान खान और पत्रकार दिबांग की बोलती बंद कर दी और दोनों बस उनके जवाबों को सुनते रह गये. उन्होंने अपने पति के खिलाफ उठ रहे सभी सवालों का बड़ी शांति और समझदारी के साथ जवाब दिया और उसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी चर्चाएं होने लगी और सभी उनकी तारीफें कर रहे हैं. ट्विटर पर भुवनेश्वरी के इस कदम की काफी तारीफ हो रही है और उनके तेवर लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं.

ट्वीटर पर कई यूजर्स ने तो उन्हें ‘वूमन ऑफ द मैच’ तक कहा है. वहीं कुछ ने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि, ‘श्रीसंथ खुशकिस्मत हैं कि उनको भुवनेश्वरी जैसी पत्नी मिली है’. आपको बता दें कि कल यह बात खुद सलमान ने कही कि भुवनेश्वरी ने कमाल कर दिया.

सलमान खान की 'माय लव' को खुद से बेहतर और क्यूट मानती हैं जसलीन

बिना मेकअप के भी सेक्सी नजर आईं करिश्मा तन्ना

बिग बॉस 12: बेघर होते ही सौरभ ने कही दिल की बात, 'मुझे नहीं इन्हे निकालना था बाहर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -