बिग बॉस 12: बहुत खतरनाक है इस बार की वाइल्ड कार्ड एंट्री, ये सदस्य हुए नॉमिनेट
बिग बॉस 12: बहुत खतरनाक है इस बार की वाइल्ड कार्ड एंट्री, ये सदस्य हुए नॉमिनेट
Share:

इन दिनों सलमान खान के शो बिग बॉस 12 में जमकर दंगल हो रहा है. ऐसे में बिग बोस के घर का 36वां दिन बेहद खास था. आप सभी ने देखा होगा बीते कल के एपिसोड में एलिमिनेशन हुआ जहां सुरभि राणा, सबा खान, सृ्ष्टि रोडे और अनूप जलोटा नॉमिनेट हो चुके हैं. ऐसे में बिग बॉस हाउस में दो नई वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हुई है जिनमे मराठी बिग बॉस की विनर मेघा धडे और रोहित शामिल हैं. दोनों अब बिग बॉस हाऊस में आ गए हैं. ऐसे में आते ही मेधा तो घर का गॉप्सिप का विषय भी बन गईं हैं.

मेघा बिग बॉस मराठी की विजेता रह चुकी हैं जिसका फायदा यानी अनुभव उनका पहले ही दिन देखने को मिल चुका है. बीते सोमवार को आए एपिसोड में बिग बॉस हाउस में सबा खान,सुरभि और श्रीसंत के बीच जमकर हंगामा हुआ, आप सभी ने देखा होगा बिग बॉस हाउस में सोमवार को एलिमिनेशन हुआ और उस दौरान बिग बॉस ने तीन तीन कंटेस्टेंट को खास रूम में बुलाया और जो सदस्य बिग बॉस हाउस में रहने लायक नहीं है इस विषय पर चर्चा करने को कहा, इसमें जब श्रीसंत, केवी और सबा खान बिग बॉस के खास रूम में पहुंचे तो करनवीर बोहरा और श्रीसंत ने सबा को निशाना बनाया जिसे लेकर सबा ने दोनों से लड़ाई की. वहीं जसलीन मथारू, सृष्टि रोडे और दीपिका कक्कड़ को बिग बॉस ने खास रूम में बुलाया.

इस ग्रूप ने मिलकर जसलीन को निशाना बनाया और नॉमिनेट किया लेकिन बिग बॉस ने नॉमिनेशन के लिए मेधा को विशेष दर्जा देते हुए नॉमिनेट करने की पॉवर दी जिन्होंने सृष्टि रोडे को नॉमिनेट किया. अब आने वाले सभी एपिसोड्स हंगामों और विवादों से भरे होंगे.

Bigg Boss 12: श्रीसंथ के बचाव में पत्नी ने दिए ऐसे जवाब कि बन गईं ‘वूमन ऑफ द मैच’

बिग बॉस 12: सौरभ ने बताया खुद को राम, कहा- 'मेरा हनुमान अंदर है'

सलमान खान की 'माय लव' को खुद से बेहतर और क्यूट मानती हैं जसलीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -