''बिग बॉस 12'' का विनर बनने के लिए घर में इन दो कंटेस्टेंट के बीच हुई जमकर लड़ाई
''बिग बॉस 12'' का विनर बनने के लिए घर में इन दो कंटेस्टेंट के बीच हुई जमकर लड़ाई
Share:

इन दिनों लगातार 'बिग बॉस 12' में ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में यह शो अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुँच चुका है ऐसे में फिनाले में अब केवल 2 हफ्ते का ही समय बचा है और सभी खुद को विनर बनाने में लग गए हैं. सभी विनर बनने की होड़ में हैं ऐसे मे ऐसा ही एक नजारा आज के एपिसोड में देखने को मिलने वाला है. जी हाँ, आज के एपिसोड में इस सीजन के विनर के बारे में बातचीत करते-करते श्रीसंथ और रोमिल चौधरी आपस में लड़ने लग जाएंगे और दोनों एक दूजे को जमकर खरी खोटी सुनाते नजर आएँगे.

 

जी हाँ, आपस में दोस्त बन चुके श्रीसंथ और रोमिल आपस में जमकर लड़ते हुए नजर आने वाले हैं दोनों एक दूजे के फिर से दुश्मन बने नजर आने वाले हैं. दरअसल हाल ही में आए एक बिग बॉस के प्रोमो में दोनों आपस में बातचीत करते दिख रहे है कि, 'इस सीजन का विनर कौन बनेगा? 'इस बात पर बात करते करते श्रीसंथ रोमिल को अपना इरादा बता देंगे कि, 'मुझको इस सीजन की ट्रॉफी जीतने से तो खुद बिग बॉस भी नहीं रोक पाएंगे. श्रीसंथ के इस यकीन को देख कर रोमिल कहेंगे कि, 'मैं ऐसा होने नहीं दूंगा.' रोमिल की बात सुन कर श्रीसंथ बौखला जाएंगे और कहेंगे कि, 'तुम इस ट्रॉफी तक नहीं जा पाओगे'.

जिसके जवाब में रोमिल कहेंगे कि, 'माता रानी उनके साथ हैं. रोमिल के तीखे तेवर देख कर श्रीसंथ को गुस्सा आ जाएगा और वो एक बार फिर रोमिल पर गुस्सा करते हुए कहेंगे कि, 'जिस तरह से तुम बोल रहे हो तुम्हारा अहंकार नजर आ रहा है. यह सब देख कर दर्शक तुमको इस शो का विनर नही बनने देंगे.' अब दोनों के इस झड़प के बाद यह देखना वाकई में रोमांचक हो गया है कि ट्रॉफी कौन अपने नाम करता है और किसे हार का मुँह देखना पड़ता है.

पत्नी भुवनेश्वरी ने बताया, श्रीसंथ से कितना प्यार करती हैं उनकी बेटी

इस चर्चित एक्ट्रेस को अजनबी व्यक्ति ने मारा जोरदार घुसा, हुई हालत खराब

बिग बॉस से निकलते ही शोएब ने दीपिका और श्रीसंथ को लेकर कही चौकाने वाली बात, सुनकर आपको लग सकता है सदमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -