बिग बॉस 12: इन्हे इस सीजन का मास्टर माइंड मानती हैं शिल्पा शिंदे
बिग बॉस 12: इन्हे इस सीजन का मास्टर माइंड मानती हैं शिल्पा शिंदे
Share:

आप सभी इन दिनों बिग बॉस के घर में लड़ाई होते हुए देख ही रहे होंगे ऐसे में इस सीजन में जोड़ियां मजूबत और एंटरटेनिंग नजर आ रही हैं और अब तक सभी ने अपने दमदार अभिनय से लोगों को एंटरटेन किया है. ऐसे में अभी तक दीपक ठाकुर ही इकलौते ऐसे कंटेस्टेंट हैं जो गेम को सूझ-बूझ के साथ खेल रहे हैं और यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि बिग बॉस 11 की विनर रह चुकीं शिल्पा शिंदे का मानना है.

जी हाँ, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में जब शिल्पा से पूछा गया कि 'वह इस सीजन में किसे मास्टरमाइंड मानती हैं' तब उन्होंने तुरंत 'दीपक ठाकुर' का नाम लिया. जी हाँ, उन्होंने कहा कि वह दीपक से काफी इंप्रेस हैं और उन्हें लगता है कि दीपक शो में लंबी रेस का घोड़ा हैं. आप सभी को याद हो कुछ समय पहले ही शिल्पा घर में एक टास्क की मॉडरेटर बनकर आई थीं.

वहीं बहुत से लोग भी यह मानते हैं कि बिग बॉस सीजन-12 में दीपक ही इकलौते ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जो शो को चतुराई से खेल रहे हैं और अब तक उनकी सभी घरवालों से अच्छी बॉन्डिंग थी लेकिन वह धीरे-धीरे टूट रही है. बॉन्डिंग को तोड़ते हुए दीपक शो को एंटरटेनिंग बनाते जा रहे हैं. फिलहाल आने वाले एपिसोड के दौरान वह सभी से लड़ते हुए नजर आने वाले है जिसे देखकर सभी हैरान होंगे.

बिग बॉस 12: अनूप की प्रॉपर्टी के लिए उनके साथ थीं जसलीन लेकिन अब...

बिग बॉस 12: बच्चों को देखते ही फुट-फुट कर रोये श्रीसंत, पत्नी ने दी नसीहत,

बिग बॉस 12: अनूप के बेघर होने से नहीं पड़ा जसलीन को फर्क, अब डूबीं शिवाशीष के प्यार में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -