बिग बॉस 12: बच्चों को देखते ही फुट-फुट कर रोये श्रीसंत, पत्नी ने दी नसीहत,
बिग बॉस 12: बच्चों को देखते ही फुट-फुट कर रोये श्रीसंत, पत्नी ने दी नसीहत,
Share:

इन दिनों टीवी शो बिग बॉस को खूब पसंद किया जा रहा है और बिग बॉस 12 ​को शुरू हुए अब 3 सप्ताह से ऊपर हो चुका है. ऐसे में शो में लड़ाई भी हुई है और लोग घर से बाहर भी गए हैं. घर में सभी कंटेस्टेंट अपने घर वालों से दूर है और अब हाल ही में वीकेंड के वार में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखने के बाद शायद हर कोई भावुक हो गया होगा. जी हाँ, इस वीकेंड के वार की शुरूआत सलमान खान ने खुद की हिट फिल्म सुल्तान का जग घुमैया गाना गाया और इसके साथ ही घर वालों ने इस वीकेंड के वार खूब सारी मस्ती की लेकिन कुछ ऐसे पल भी रहे जिन्होंने दर्शकों को भावुक कर दिया.

जी हाँ, आप सभी ने इस बार के वीकेंड वार में देखा होगा कि बिग बॉस के घर में श्रीसंत को पूरे तीन सप्ताह बाद अपनी पत्नी भुवनेश्वरी और अपने बच्चों से मिलने का मौंका मिला. जी हाँ, बिग बॉस ने श्रीसंत को एक रूम में भेजा और उन्हें अपनी पत्नी और बच्चों का एक वीडियो दिखाया जिसे देख श्रीसंत काफी भावुक हो गए और रोने लगे. इस वीडियोे में श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी ने श्रीसंत को एक नसीहत दी और कहा कि वह घर में शांत होकर खेले.

इसके बाद वीडियो में उनके बच्चों को दिखाया गया जिसे देखने के बाद श्रीसंत फुट फुट कर रोने लगे. इस बात से यह जाहिर होता है कि वह अपने परिवार को खूब मिस कर रहे हैं और उनका परिवार उन्हें. वैसे सभी को अपने परिवार वालों से मिलने की जल्दी है लेकिन अब वह तीन महीने बाद ही होगा.

तनुश्री ने ने साधा अब सलमान पर निशाना, कहा- 'वह कोई भगवान नहीं'

बिग बॉस 12: घर से निकलते ही खुल जाएगी बिहारी बाबू दीपक की किस्मत

गलती से भी बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनना चाहती यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -