बिग बॉस 12: अनूप के बेघर होने से नहीं पड़ा जसलीन को फर्क, अब डूबीं शिवाशीष के प्यार में
बिग बॉस 12: अनूप के बेघर होने से नहीं पड़ा जसलीन को फर्क, अब डूबीं शिवाशीष के प्यार में
Share:

इन दिनों बिग बॉस के घर में घमाशान मचा हुआ था और इसी बीच रविवार को बहुत ही अलग नजारा देखने को मिला था. जी हाँ, बीते रविवार को सलमान ने अनूप जलोटा और जसलीन को अलग करते हुए अनूप को सीक्रेट रूम भेज दिया है लेकिन अंदर घर में सभी को यह लग रहा है कि अनूप घर से बाहर चले गए हैं, लेकिन उन्हें ये नहीं मालूम की वो सीक्रेट रूम में हैं. जी हाँ, अनूप सीक्रेट रूम से घर के सभी कंटेस्टेंट्स को देख रहे हैं, इसके साथ ही उनकी नजर जसलीन पर भी है.

वह इस तरह जसलीन के प्यार की परीक्षा ले रहे हैं. खबरों के अनुसार 'अनूप के जाने के बाद अब शिवाशीष, जसलीन के साथ नजदीकियां बढ़ा रहे हैं. शिवाशीष, चेंजिंग रूम में जसलीन के सामने ही शर्टलेस हो जाते हैं. ऐसे में श्रीसंत जैसे ही वहां पहुंचते हैं तो वो शिवाशीष से कहते हैं, 'ये क्या हो रहा है और अनूप जी के जाते ही जसलीन के सामने हरकते करना शुरू कर दिया क्या.' ऐसे में 'शिवाशीष और जसलीन बहुत घुल मिल रहे हैं और अनूप सीक्रेट रूम में बैठ घर का सारा नजारा देख रहे हैं.'

वहीं आगे अनूप जसलीन के सरे सच को रूम में बैठकर देख लेंगे और उसके बाद उन्हें घर में वापस भेजा जाएगा. आपको याद हो कि वीकेंड का वार में सलमान खान ने बताया कि इस बार घर से बाहर जाएंगी अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी, क्योंकि इस बार दोनों को सबसे कम वोट मिले हैं. ऐसे में दोनों के प्यार और पॉजिटिव अप्रोच को देखते हुए सलमान ने उन्हें मौका दिया कि दोनों में से किसी एक को घर में रहने के लिए कहा और दूसरे को बाहर जाने के लिए. उसके बाद उन्होंने यह फैसला दोनों को मिलकर लेने को कहा और उसके बाद अनूप ने गर्लफ्रेंड जसलीन की खातिर खुद का बलिदान दे दिया और घर से बाहर हो गए थे लेकिन वह सीक्रेट रूम में चले गए हैं जो जसलीन को नहीं पता है. अब आगे-आगे देखना यह है कि होता क्या है.

तनुश्री ने ने साधा अब सलमान पर निशाना, कहा- 'वह कोई भगवान नहीं'

बिग बॉस 12: घर से निकलते ही खुल जाएगी बिहारी बाबू दीपक की किस्मत

भारतीय क्रिकेट टीम में जगह नहीं हासिल कर पाया ये खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -