बिग बॉस 12: अनूप की प्रॉपर्टी के लिए उनके साथ थीं जसलीन लेकिन अब...
बिग बॉस 12: अनूप की प्रॉपर्टी के लिए उनके साथ थीं जसलीन लेकिन अब...
Share:

आप सभी इन दिनों अगर 'बिग बॉस' देख रहे होंगे तो आप सभी ने 'वीकेंड का वार' एपिसोड भी देखा होगा. इस बार रविवार को वीकडं वार में जमकर धमाका हुआ और अब आने वाले एपिसोड में जो देखने को मिलेगा वह हैरान कर देने वाला होगा. दरअसल आने वाले एपिसोड में अनूप जलोटा सीक्रेट रूम में नजर आएँगे, जहाँ वह जसलीन का एक ऐसा सच देखेंगे जिसे शायद अब तक उन्होंने कभी नहीं देखा होगा. जी हाँ, बीते रविवार को आप सभी ने देखा ही होगा कि सलमान खान ने जैसे ही घर वालों से यह कहा कि अनूप जलोटा और जसलीन में से कोई एक घर में रह सकता है तो अनूप जलोटा ने खुद के जाने का फैसला ले लिया और इस बीच जसलीन ने उनसे एक बार भी नहीं कहा कि आप मत जाइए मैं चली जाऊंगी.

इस बात को देखकर सलमान भी हैरान रह गए. वहीं अनूप जलोटा के सीक्रेट रूम में जाते ही रोमिल और दीपक आपस में बात करते हैं. इस बात के दौरान दीपक रोमिल से कहते हैं - 'एक बात मुझे बहुत बुरी लगी की जसलीन ने अनूप जलोटा जी को एक बार भी रुकने के लिए नहीं कहा.' तभी दीपक कहते हैं - 'जसलीन ने तुमसे पूछा था ना लिव-इन में रहकर क्या प्रॉपर्टी में हक मिल सकता है.' तभी रोमिल कहते हैं - 'मैं बात समझ गया था. जसलीन नॉमिनेशन से पहले अपने आपको घर में रहकर लोगों की नजरों में लाना चाह रही थीं.'

बाद में रोमिल दीपक से कहते हैं - 'वह यही चाहती थीं कि हम लोग इस मुद्दे पर बात करें. यह मुद्दा काफी गरम हो सकता है, इसलिए इस मुद्दे को यही खत्म कर.' वहीं अब आप देखेंगे कि अनूप जलोटा के सीक्रेट रूम जाते ही जसलीन घरवालों से काफी घुलमिल रही हैं और केवल यहीं नहीं वह शिवाशीष के साथ करीब-करीब देखी जा रही हैं. अब आगे क्या होगा यह तो आने वाले एपिसोड में ही पता लगेगा.

तनुश्री ने ने साधा अब सलमान पर निशाना, कहा- 'वह कोई भगवान नहीं'

बिग बॉस 12: घर से निकलते ही खुल जाएगी बिहारी बाबू दीपक की किस्मत

भारतीय क्रिकेट टीम में जगह नहीं हासिल कर पाया ये खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -