बॉयफ्रेंड संग नया साल मानाने निकली यह तलाकशुदा एक्ट्रेस, सामने आईं तस्वीरें!
बॉयफ्रेंड संग नया साल मानाने निकली यह तलाकशुदा एक्ट्रेस, सामने आईं तस्वीरें!
Share:

आजकल कई स्टार्स नए साल का जश्न मनाने के लिए निकल चुके हैं. ऐसे में एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट भी नया साल मनाने के लिए विदेश जा चुकी हैं. हाल ही में IWMBuzz की रिपोर्ट में बताया गया है कि जेनिफर अपने रियूमर्ड बॉयफ्रेंड तनुज वीरवानी के साथ पोलैंड में छुट्ट‍ियां मनाते नजर आईं हैं. वहीं से दोनों की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो आप देख सकते हैं. इस फोटो में दोनों स्वीमिंग पूल के अंदर नजर आ रहे हैं. वैसे तो दोनों दो अलग-अलग तस्वीरों में दिखाई दे रहे हैं लेकिन कहा जा रहा है दोनों एक साथ है. जी हाँ, फैंस का मानना है दोनों इस समय नया साल मनाने के लिए पोलैंड जा चुके हैं.

 

आपको बता दें कि बीते दिनों दोनों की डेटिंग की खबरें सुर्ख‍ियों में थी और उस समय खबर आई थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. वहीं बाद में तनुज ने इन खबरों को खारिज कर दिया था और उन्होंने इस विषय में कहा था कि, ''ये सब महज अफवाह है और इसपर ध्यान देने की जरूरत नहीं है.''

आपको बता दें कि तनुज वीरवानी बॉलीवुड एक्ट्रेस रति अग्न‍िहोत्री के बेटे हैं और वह वेब सीरीज कोड एम में नजर आ चुके हैं जहाँ जेनिफर नजर आईं थीं. आपको याद हो तनुज का नाम जेनिफर से पहले कमल हसन की बेटी अक्षरा हसन के साथ भी जुड़ चुका है लेकिन दोनों ने इस बात को केवल अफवाह कहा था. जेनिफर विंगेट के बारे में बात की जाए तो वह आजकल शो बेहद 2 में दिखाई दे रहीं हैं जिसमे उनके किरदार माया को लोग प्यार दे रहे हैं.

The Kapil Sharma Show: इस वजह से शो में नजर नहीं आए बच्चा यादव!

दिव्यांका त्रिपाठी का ट्रेडिशनल लुक आया सामने, शेयर की तस्वीरें

पति के शोक सभा में चेहरा छुपाए पहुंचीं अलग रह रही पत्नी, नहीं दिखा कुशल का बेटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -