हिमेश ने बनाया था दीपिका को एक्ट्रेस, 13 साल बाद यहाँ मिले दोबारा
हिमेश ने बनाया था दीपिका को एक्ट्रेस, 13 साल बाद यहाँ मिले दोबारा
Share:

आप सभी को याद हो साल 2007 में शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम में बॉलीवुड डेब्यू करने से पहले एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हिमेश रेशमिया की म्यूजिक वीडियो में काम किया था जो आपने देखा ही होगा. हिमेश के इस गाने का नाम था 'नाम है तेरा'. इस गाने के म्यूजिक वीडियो में दीपिका को पहली बार देखा गया था और इस गाने को देखने के बाद देखने फराह खान ने ओम शांति ओम में दीपिका को काम दिया था. कहा जाता है हिमेश रेशमिया फिल्म आप का सुरूर (2007) में दीपिका पादुकोण को लेना चाहते थे लेकिन नाम है तेरा के बाद फराह ने उन्हें बॉलीवुड की शांतिप्रिया के रूप में चुन लिया और दीपिका फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन गईं और उन्होंने हिमेश का साथ छोड़ दिया.

वहीं अब 13 साल बाद हिमेश-दीपिका साथ नजर आए हैं. हाल ही में दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली फिल्म छपाक का प्रमोशन करने के लिए रियलिटी शो इंडियन आइडल 11 के मंच पर पहुंचीं जिसके जज हिमेश है. इस दौरान हिमेश रेशमिया और दीपिका पादुकोण ने स्टेज पर गाने नाम है तेरा पर परफॉर्म किया जिसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. हाल ही में हिमेश रेशमिया ने इंस्टाग्राम पर दीपिका संग फोटो पोस्ट की है, इसमें उन्होंने बताया कि, ''वे नाम है तेरा गाने पर परफॉर्म कर कितने खुश हैं.'' जी हाँ, हाल ही में हिमेश ने लिखा, ''दीपिका के साथ दोबारा नाम है तेरा पर परफॉर्म करना बहुत मजेदार था. वे एक टैलेंटेड इंसान हैं और मुझे उनपर गर्व है. छपाक जबरदस्त फिल्म है, मैं इसे देखने का इंतजार कर रहा हूं. मेरी तरफ से ढेर सारा प्यार.''

वहीं उन्होंने दीपिका पादुकोण के साथ एक और फोटो शेयर करते हुए कहा, ''दीपिका फिल्म छपाक के लिए नेशनल अवॉर्ड और देश का हर अवॉर्ड जीतने वाली हैं. वे ऐतिहासिक हैं. नाम है तेरा से लेकर छपाक तक, मुझे उनपर बहुत गर्व है. वे सुपर टैलेंटेड हैं. मेघना गुलजार कमाल हैं. उनका ट्रेलर मुझे अच्छा लगा. मैं ये फिल्म देखने के लिए उत्साहित हूं. इंडियन आइडल को शनिवार-रवोवार को देखिए. बढ़िया टैलेंट, बढ़िया शो.'' आपको बता दें कि दीपिका जल्द ही छपाक में नजर आने वाली है जो 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी.

The Kapil Sharma Show: इस वजह से शो में नजर नहीं आए बच्चा यादव!

दिव्यांका त्रिपाठी का ट्रेडिशनल लुक आया सामने, शेयर की तस्वीरें

पति के शोक सभा में चेहरा छुपाए पहुंचीं अलग रह रही पत्नी, नहीं दिखा कुशल का बेटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -