बिग बॉस 12: इस बार नॉमिनेट होंगे ये 9 सदस्य, मेकर्स लाएंगे बड़ा ट्विस्ट
बिग बॉस 12: इस बार नॉमिनेट होंगे ये 9 सदस्य, मेकर्स लाएंगे बड़ा ट्विस्ट
Share:

इन दिनों लगातार बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन हो रहे हैं और उसके बाद कंटेस्टेंट्स घर से बाहर हो रहे हैं. ऐसे में बीते कल 'बिग बॉस 12' में से सबा खान और अनूप जलोटा बाहर हो चुके हैं वहीं अब एक बार फिर से नॉमिनेशन की घड़ी आ गई है. खबरों के अनुसार इस हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया में बिग बॉस घरवालों से कहेंगे कि आज वह उस सदस्य का नाम लें जिसे वो घर से बेघर नहीं होने देना चाहते है ऐसे में हर एक कंटेस्टेंट्स अपने खास का नाम लेगा.

जी हाँ और बीते कल के एपिसोड के प्रोमो में आपने देखा होगा कि कंस्टेंट्स इस पॉवर का इस्तेमाल करते हुए किस किसको बचाने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसे में अगर आप सोच रहे है कि जो नाम लिए जा चुके है वह खतरे से बाहर है तो आप सभी को यह भी बता दें कि इस हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया में जिस भी सदस्य को सबसे कम वोट मिलेंगे वह सीधे तौर पर इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो जाएगा.

आप सभी ने प्रोमो में देखा होगा की बिग बॉस घर के कैप्टन दीपक ठाकुर को एक स्पेशल पॉवर देने की बात कर रहे है और इस पॉवर का इस्तेमाल करते हुए दीपक को किसी एक सदस्य को नॉमिनेट करना है और खबरों के अनुसार दीपक श्रीसंथ का नाम लेंगे. वहीं दीपक के नाम लेने पर श्रीसंथ को ज्यादा वोट मिलेंगे और वह इस हफ्ते घर से बेघर के लिए नॉमिनेट हो जाएंगे उनके साथ इस हफ्ते मेघा, दीपिका, जसलीन, रोहित, उर्वशी, सृष्टि, शिवाशीष, करणवीर नॉमिनेट होने वाले हैं.

बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री नहीं बन सकती विनर, जानिए और दिलचप्स बातें

बिग बॉस 12: श्रीसंथ को चप्पल उतारकर मारना चाहता है यह टीवी एक्टर

बिग बॉस 12: सबा के बेघर होने पर उनकी बहन से भी ज्यादा फुट-फुट कर रोया यह कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -