बिग बॉस 12: श्रीसंथ को चप्पल उतारकर मारना चाहता है यह टीवी एक्टर
बिग बॉस 12: श्रीसंथ को चप्पल उतारकर मारना चाहता है यह टीवी एक्टर
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों अगर बिग बॉस के घर में सभी किसी से गुस्सा हैं तो वह है श्रीसंथ. आप सभी ने देखा ही होगा कि बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड से एंट्री करने वाले टीवी एक्टर रोहित सुचांती को लेकर सलमान खान ने वीकेंड का वार में श्रीसंथ को तगड़ी फटकार लगाई थी और उन्होंने उस दौरान एक वीडियो भी दिखाया था. उस वीडियो को देखकर श्रीसंथ को रोहित सुचांती के गुस्से का शिकार भी होना पड़ा था. दरअसल जिस दिन रोहित की घर में एंट्री हुई थी, उस दिन श्रीसंथ ने रोहित के सेक्सुअल ओरियंटेशन पर सवाल खड़ा किया था और उनका मजाक उड़ाया थ.

यह सब जानने के बाद रोहित का गुस्सा इस कदर बढ़ गया कि उन्होंने सबके सामने श्रीसंथ को चप्पल मारने तक की धमकी दे डाली. जी हाँ, लेकिन श्रीसंथ रोहित पर गुस्सा नहीं हुए और मुस्कुराते रहे. आप सभी को बता दें कि उस दौरान उनके पास अपने बचाव में कहने के लिए कुछ भी नहीं था,इसी कारण वह चुप रहे और हँसते रहे. उस दौरान रोहित सुचांती और रोमिल, दीपक भी श्रीसंथ पर गुस्सा हुए और सभी ने उन्हें भला बुरा कहा. उस दौरान घरवालों ने एक के बाद एक श्रीसंथ पर आरोप लगाए.

दीपक ने बताया कि श्रीसंथ ने उन्हें रोड से पैसे उठाने वाला शख्स बताया वहीं उन्हें माइक पर हाथ रख गाली भी दी. अब आप सभी को यह भी बता दें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए अनूप, सृष्टि, सुरभि और सबा नॉमिनेट हुए थे और उन सभी में से सबा खान और अनूप जलोटा घर से बेघर हो चुके हैं.

सलमान ने लगाई श्रीसंथ को फटकार, इस एक्स कंटेस्टेंट को आया मजा

बिग बॉस 12: घर से निकलते ही अनूप ने तोडा जसलीन से रिश्ता, कहा- 'हमारा रिश्ता...'

'कर्णसंगिनी' में यह एक्ट्रेस बनी है उरुवी की मां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -