बिग बॉस 12: घर में बना नया कपल, गार्डन में कर रहा है सुहागरात की तैयारी
बिग बॉस 12: घर में बना नया कपल, गार्डन में कर रहा है सुहागरात की तैयारी
Share:

बिग बॉस 12 के शुरू होते ही लड़ाई, विवाद का सिलसिला शुरू हो चुका है. ऐसे में बिग बॉस में नए कपल बनते जा रहे हैं. वैसे तो बिग बॉस में पहले ही कई कपल मौजूद हैं जैसे अनूप जलोटा और जसलीन, दीपक ठाकुर और उनकी गर्लफ्रेंड और अब बिग बॉस में एक नया कपल बनते हुए नजर आ रहा है. जी हाँ, बीते रविवार को वीकेंड के वार में सलमान खान के साथ वरुण धवन अपनी फिल्‍म 'सुई धागा' का प्रमोशन करने गए थे और इस दौरान वरुण ने अक्‍सर टाइट कपड़े पहनने वाले शिवाशीष को एक धोती गिफ्ट की. इस धोती को पहने हुए देखकर वरुण ने शिवाशीष से पूछा गया कि कैसा लग रहा है तो शिवाशीष अपना जवाब दे ही रहे थे कि वरुण ने सलमान से कहा, 'हमें कृति से पूछना चाहिए कि शिवाशीष कैसे लग रहे हैं.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bigboss Season 12 (@bigboss12.2018) on

Include caption By using this embed, you agree to Instagram's API Terms of Use.

इस बात पर कृति ने कहा कि वो अच्‍छे लग रहे हैं लेकिन वरुण यहां नहीं रुके, वरुण ने आगे पूछा, 'कृति आपको कैसा बॉयफ्रेंड चाहिए? देसी या स्‍टालिश टाइप. इस बात पर कृति ने कहा, 'ये दोनों क्‍वालिटी हों.' उस दौरान सलमान खान ने शिवाशीष की तरफ इशारा कर दिया. इस बात को देखकर लग रहा है कि शिवाशीष और कृति के बीच कुछ तो खिचड़ी पक रही है. आपको बता दें कि रविवार के एपिसोड में शिवाशीष और कृति ने जमकर डांस भी किया है और जसलीन और अनूप जलोटा ने उनके लिए गाना गाया.

अब सभी की निगाहें कृति और शिवाशीष पर है. हाल ही में दोनों का एक वीडियो सामने आया है जिसमे शिवाशीष कृति को योगा सीखा रहे हैं लेकिन वह जो स्टेप सीखा रहें उसे देखकर लोगों के कमेंट्स अच्छे नहीं है. लोग उनके योगा को देखकर कह रहे हैं कि कृति और शिवाशीष 'सुहागरात' कि तैयारी कर रहे हैं और उनके योगा स्टेप को देखकर ऐसा ही लग रहा है. अब यह बात तो शिवाशीष और कृति ही जाने कि वह क्या कर रहे हैं.

जानिए बिग बॉस 12 के कॉन्टेस्ट और होस्ट सलमान खान की सैलरी

बिग बॉस 12: दूसरे हफ्ते में आएगा सबसे बड़ा ट्विस्ट

बिग बॉस 12 में इस वजह से अर्शी खान को याद कर रहे हैं फैंस

बिग बॉस 12: श्रीसंत की इस गलती के लिए उन्हें करवना पड़ा मुँह काला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -