बिग बॉस 12 में इस वजह से अर्शी खान को याद कर रहे हैं फैंस
बिग बॉस 12 में इस वजह से अर्शी खान को याद कर रहे हैं फैंस
Share:

टीवी की कई अभियन्त्रियाँ हैं जो अपने हुस्न के लिए जानी जाती है ऐसे में इन दिनों टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 में नजर आईं अर्शी खान बड़ी तेजी से सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं. आपको बता दें कि वह अपनी बोल्डनेस को लेकर बहुत ही मशहूर मानी जाती हैं और अब लोग उन्हें बहुत याद कर रहे हैं. बिग बॉस 12 शुरू होने के बाद बार-बार लोग अर्शी को याद कर रहे हैं सभी चाहते हैं कि हर सीजन में अर्शी हो. कंटेस्टेंट अर्शी खान इन दिनों कुछ ज्यादा ही चर्चा में बनी हुई हैं वह अपनी तस्वीरों को भी लगातार सोशल साइट्स पर शेयर कर रहीं हैं.

अर्शी खान बिग बॉस को भी खूब याद कर रहीं हैं और हर दिन बिग बॉस 11 कि याद में कोई फोटो या वीडियो अपलोड कर रहीं हैं. अर्शी खान जब बिग बॉस 11 का हिस्सा थीं तो वह अपने बयानों और हॉट तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में रहती थीं हालांकि अर्शी का बोल्ड तस्वीरों का सिलसिला अभी भी जारी है. आपको बता दें कि इन दिनों वह एक टीवी शो में डायन के किरदार में नजर आ रहीं हैं.

अर्शी खान को बिग बॉस के जरिये खूब पहचान मिली है वह जब से इस शो का हिस्सा बनी है आये दिन सुर्ख़ियों में रहती हैं. अर्शी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर फैंस के होश उड़ाती रहती हैं. फिलहाल वह अपनी ग्रीन सुई वाली तस्वीर को लेकर चर्चाओं में छाईं हैं.

बिग बॉस 12 के आते ही अर्शी खान को याद आ रहा है बिग बॉस 11

बिग बॉस 12: अर्शी खान को याद आए पुराने दिन, शेयर किया यह वीडियो

टीवी की ये विवादित एक्ट्रेस हो गई इतनी हॉट, देखकर नहीं होगा यकीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -