बिग बॉस 12 :घर में होने वाली है इस मॉडल की वाइल्ड कार्ड एंट्री
बिग बॉस 12 :घर में होने वाली है इस मॉडल की वाइल्ड कार्ड एंट्री
Share:

सभी जानते ही होंगे कि बिग बॉस 12 के सीजन शुरू हो चुका है और इस बार शो में सभी धमाकेदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. ऐसे में जल्द ही शो में एक और हॉट कंटेस्टेंट की एंट्री होने वाली है. जी हाँ, टीवी रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला' फेम स्कारलेट रोज वैसे तो अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं लेकिन अब यह खबर आ रही है कि वह बिग बॉस 12 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगी.

जी हाँ, आप सभी को पता ही होगा कि बिग बॉस में स्कारलेट के पहले ना चुने जाने पर उनके फैन्स बहुत नाराज हो गए थे इस वजह से वह अब इस शो में अपने दोस्त रियान पीटरसन संग एंट्री लेंगी. वहीं आने वाली खबरों के अनुसार स्कारलेट पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाली कंटेस्टेंट चुन ली गई हैं इसी के साथ वह इस हफ्ते घर में एंट्री कर लेने वाली हैं. आप सभी को बता दें कि स्कारलेट ने अपना सामान भी पैक कर लिया है और लोनावाला (बिग बॉस हाउस) के लिए निकल चुकी हैं.

बीते दिनों ही उन्होंने वाइट ड्रेस में एक तस्वीर शेयर कर सभी को हैरान कर दिया था और उस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन दिया था I really want to know what running through your mind when you look at me #BossBabe #longHair #ootd #hourglassfigure #FashionBlogger #influencer #TeamCurves #splitsvilla #curves #curvy #curvygirls #Influencer #browngirls #traveller #browngirlbloggers #indianfashionblogger #indianblogger #bigboss CurvyFashion #luxury #BodyGoals #TravelTheWorldWithScarlettRose #Influencer #ScarlettMRose इसी के साथ वह आए दिन अपनी तसव्विरों से लोगों को लुभाती रहती हैं.

तनुश्री के लगाए आरोपों पर भड़की राखी सावंत, कहा- 'पागल हो गई है...'

सोफी चौधरी ने दिखाई अपनी हॉट अदाएं

बिग बॉस 12: घर से बाहर हुई कृति और रश्मि की जोड़ी, आज बारी है इनकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -