सलमान ने ली जुबैर की क्लास गुस्से में कहा, तुझे कुत्ता न बना दिया तो मेरा नाम सलमान नहीं
सलमान ने ली जुबैर की क्लास गुस्से में कहा, तुझे कुत्ता न बना दिया तो मेरा नाम सलमान नहीं
Share:

टेलीविजन के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के घर में अभी वैसे भी दंगे जैसा माहौल बना हुआ है. हर कोई प्रतिभागी अपनी-अपनी हदे लाँघ रहा है जिसके बाद सलमान खान को सामने आना पड़ा है. जी हां बता दे कि बिग बॉस के घर में शनिवार को सलमान खान आए और वीकेंड का वार में घरवालों का जमकर बाजा बजाया. जुबैर खान ने इस हफ्ते घर में जबरदस्त गालियां दीं और अर्शी खान को जमकर कोसा था. लेकिन सलमान खान ने आते ही उनकी क्लास ली. सलमान खान ने कहा कि जुबैर खान डोंगरी की बात करता है लेकिन मैं भी उस इलाके को जानता हूं. वहां कोई ऐसे बात नहीं करता और न ही इतनी गंदी सोच कोई वहां रखता है.

उन्होंने कहा कि अगर तुझे कुत्ता न बना दिया तो मेरा नाम सलमान नहीं. सलमान खान ने जुबैर खान से पूछा कि जब तुम यहां आए थे तो तुम्हारी कोई औकात वैसे ही नहीं थी. सलमान खान ने कहा कि यह किसी का दामाद नहीं है. जिस परिवार से यह अपना नाम जोड़ता है इसका उससे कोई लेना-देना नहीं है. सलमान खान ने कहा कि नाम खराब करने आते हैं यहां.

और क्या बोलते हो कि बच्चे के लिए यहां आए हो. सलमान खान ने कहा कि अपनी औकात दिखानी है न तो निकाल गंदगी मेरे सामने. जुबैर यहां अपनी इमेज बनाने आया है या इमेज डुबाने आया है. इस तरह से सलमान खान ने जुबैर खान की जमकर क्लास लगाई. 
 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अर्थव्यवस्था मैं एक महान पारी की उम्मीद कर रहा हूं, करण जौहर

फ्लर्टबाज आमिर के LOOK पर पत्नी किरण है फ़िदा

किसी भी कीमत में 'पद्मावती' को रिलीज...?...होने दूंगी, स्मृति ईरानी

पर्दे के पीछे से खबर है आई, जल्द ही Bigg Boss-11 को होस्ट करेंगे शाहरुख़ भाई

सुहाना की Swimming Pool में नजर आई मस्त काया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -