अर्थव्यवस्था मैं एक महान पारी की उम्मीद कर रहा हूं, करण जौहर
अर्थव्यवस्था मैं एक महान पारी की उम्मीद कर रहा हूं, करण जौहर
Share:

बॉलीवुड के चर्चित फिल्ममेकर करण जौहर जो के देखा जाए तो सरोगेसी के जरिये पैदा हुए बच्चे जिनके नाम है यश व रूही जो के आजकल अपनी उछलकूद भरी शरारतो के चलते सुर्खियों में बन आए है. जी हां, करण जौहर जो के तुषार कपूर की ही तरह दो जुड़वाँ बच्चो के पिता के साथ साथ माँ भी है वह अपने बच्चो को खूब प्यार भी करते है. वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड में करण जौहर को उनकी दोस्ती के लिए भी जाना जाता है. अक्सर उन्हें अपने दोस्तों के लिए पार्टी करते या फिर महंगे गिफ्ट देते देखा जा सकता है. इन दिनों करण सोशल मीडिया काफी एक्ट‍िव हो गए हैं.

फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने भारतीय अर्थव्यवस्था की तुलना फिल्मों से की है. उन्होंने आज कि जिस तरह से फिल्म मध्यांतर (इंटरवल) के बाद तेजी पकड़ती है, उसी तरह चालू वित्त वर्ष की दूसरी छमाही में देश की अर्थव्यवस्था में भी तेजी आयेगी. यहां आयोजित विश्व आर्थिक मंच के भारत आर्थिक शिखर सम्मेलन में जौहर ने कहा कि पिछली दो तिमाहियों में अर्थव्यवस्था की रफ्तार धीमी रही, लेकिन अब यह बढ़ रही है और निराशावाद के लिये कोई जगह नहीं है.

अर्थव्यस्था पर जौहर ने आगे कहा, “मेरा मानना है कि सिनेमा में मध्यांतर बहुत महत्वपूर्ण बिंदु होता है. हम सभी जानते हैं कि अधिकतर फिल्में मध्यांतर के बाद तेजी पकड़ती हैं. अर्थव्यवस्था को लेकर भी मेरा ऐसा ही मानना है. जब भारत की बात आती है तो मैं उम्मीद कर रहा हूं कि दूसरी छमाही शानदार रहेगी. मैं एक महान पारी की उम्मीद कर रहा हूं.”

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्या साल के आखिरी तिमाही में इन सुपरस्टार की फिल्मे धमाल मचाएंगी?

हैप्पी बर्थडे अभिजीत सावंत : पहले इंडियन आइडल विजेता

पहले ही दिन ऐश्वर्या ने कैंसिल कराई 'फन्ने खां' की शूटिंग

सैफीना - बड़े होते ही तैमूर चले जायेंगे हॉस्टल...

फिल्म 'करीब-करीब सिंगल' का ट्रेलर हुआ लांच

FHM India के लिए Sunny ने करवाया फोटोशूट, शेयर की तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -