किसी भी कीमत में 'पद्मावती' को रिलीज...?...होने दूंगी, स्मृति ईरानी
किसी भी कीमत में 'पद्मावती' को रिलीज...?...होने दूंगी, स्मृति ईरानी
Share:

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह व शाहिद कपूर के शानदार अभिनय से सजी फिल्म 'पद्मावती' जिसका निर्देशन कर रहे है बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली जो कि इस फिल्म के कारण मारपीट के भी शिकार हो चुके है. अब एक बार फिर से फिल्म के निर्माण की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. जी हां बता दे कि, वैसे भी इस फिल्म में हमे दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह व शाहिद कपूर का लुक देखने को मिल चूका है. अब इस फिल्म के एक और अहम किरदार जलालुद्दीन खिलजी के रूप में नजर आने वाले अभिनेता रजा मुराद का भी लुक सोशलमीडिया साइट्स पर आ चूका है.

दरअसल फिल्म में रणवीर सिंह का अलाउद्दीन खिलजी लुक जारी होने के बाद रजा मुराद ने भी अपने जलालुद्दीन खिलजी लुक को फेसबुक पर शेयर किया था. वैसे भी इस फिल्म पर हमे पूर्व में भी कई तरह के घटनाक्रम सुनने को मिल चुके है जो की सभी को ज्ञात है.

अब इस फिल्म पर स्मृति ईरानी ने भी कुछ बयान दिया है. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ये विश्वास दिलाया है कि पद्मावती के रिलीज को लेकर राजस्थान में कोई समस्या न आए. उन्होंने कहा कि सरकार इसका पूरा ध्यान रखेगी. बता दें कि पद्मावती के रिलीज को लेकर करणी सेना ने पहले ही धमकी दी थी कि वो फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्या साल के आखिरी तिमाही में इन सुपरस्टार की फिल्मे धमाल मचाएंगी?

हैप्पी बर्थडे अभिजीत सावंत : पहले इंडियन आइडल विजेता

पहले ही दिन ऐश्वर्या ने कैंसिल कराई 'फन्ने खां' की शूटिंग

सैफीना - बड़े होते ही तैमूर चले जायेंगे हॉस्टल...

फिल्म 'करीब-करीब सिंगल' का ट्रेलर हुआ लांच

FHM India के लिए Sunny ने करवाया फोटोशूट, शेयर की तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -