BIGG BOSS11- झगड़ालू घर के FIRST कैप्टन बने विकास गुप्ता....
BIGG BOSS11- झगड़ालू घर के FIRST कैप्टन बने विकास गुप्ता....
Share:

आपको बता दे की चर्चित रियलिटी शो बिगबॉस-11 के दूसरे हफ्ते मे शो का दूसरा लग्झरी बजट टास्क रखा गया था. और इस टास्क मे हितेन तेजवानी को घर का राजा बनाया गया है. वही अर्शी खान और शिल्पा शिंदे को उनकी रानी बनाया गया. और ऐसे मे घर के राजा को ये तय करना था कि दोनों मे से कौन सी रानी अच्छी है और कौन सी बुरी है. और इस टास्क से ये तय होने वाला था कि इस बार घर का कैप्टन कौन बनेगा और इसका एविक्शन पर भी क्या असर पड़ेगा. वैसे रानी बनी अर्शी ने सपना चौधरी से अपने पैर भी दबवाने चाहे थे. लेकिन ये तो आपको पता ही होगा कि अर्शी और सपना मे पहले ही बहस हो चुकी है और इस वजह से सपना ने अर्शी के पैर दबाने से साफ़ इंकार कर दिया था.

फिर राजा हितेश और घर के बाकि सदस्यों के समझाने के बाद सपना पैर दबाने के लिए राज़ी हो गई. फिर उन्होंने अर्शी के पैर दबाये हालाँकि बाद मे सपना काफी इमोशनल भी हो गई. आपको बता दे की बिग-बॉस में गुरुवार को घर के पहले कैप्टन विकास गुप्ता बन गए है. घर सदस्यों के बीच कैप्टेंसी को लेकर चुनाव हुआ, जिसमें विकास और पुनीश के बीच में मुकाबला हुआ.

बिग-बॉस ने इसके लिए पुनीश और विकास दोनों को हवा में लटकाया और बाकी घर वालों को दो टीम में बंटने को कहा. वहीं दोनों टीम को पुनीश और विकास को रेस्क्यू कर वापस नीचे उतारना था. इस कार्य में सबसे पहले विकास नीचे उतरे. इसके बाद विकास ने अर्शी और बाकी लोगों की मदद से यह टास्क जीता और वह घर के कप्तान बनाए गए. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आज बिगबॉस के घर सरगुन और मनु पंजाबी की होगी एंट्री

पुनीश को हवा में लटकाकर विकास बने घर के कैप्टन

राजनीतिक दलों में बंद दरवाजों के पीछे की कहानी दिखाएगी केजरीवाल की फिल्म

न्यूटन की सफलता पर राजकुमार ने कहा - "बजट से फर्क नहीं पड़ता"

किशोर दा के कुछ सदाबहार गीतों की एक झलक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -