फोटोज शेयर कर सुर्खियों में बनी है बिगबॉस की ये एक्स कंटेस्टेंट
फोटोज शेयर कर सुर्खियों में बनी है बिगबॉस की ये एक्स कंटेस्टेंट
Share:

टीवी रियलिटी शो बिगबॉस में कोई भी कंटेस्टेंट यदि एक बार आ जाये तो फिर वो घर से सेलिब्रिटी बनकर ही बाहर आता है. लेकिन खास बात तो ये है कि हर बार ही बिगबॉस में सीजन के विनर से ज्यादा तो उस सीजन की हॉट और खूबसूरत कंटेस्टेंट चर्चाओं में रहती है. शो में आने से पहले भले ही कंटेस्टेंट को कोई ना जानता हो लेकिन इस शो से बाहर जाने के बाद तो हर कंटेस्टेंट को उसकी अलग ही पहचान मिल जाती है साथ ही लोगो के बीच नाम भी हो जाता है.

आज हम आपको ऐसी ही बिगबॉस की एक्स कंटेस्टेंट के बारे में बता रहे है. बिगबॉस सीजन-11 की एक्स कंटेस्टेंट नीतिभा कॉल जो इनदिनों खूब लाइमलाइट में चल रही है. नीतिभा ने इस शो में एक कॉमनर कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की थी लेकिन शो से बाहर आने के बाद नीतिभा काफी लोकप्रियता बटोर रही है. शो में नीतिभा का परफॉरमेंस भी काफी अच्छा था वो शो में बहुत आगे तक पहुंची थी. जब से नीतिभा शो से बाहर आई है वो अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस की गिनती बढ़ा रही है.

अब तो नीतिभा को उनके बोल्ड अंदाज़ के लिए जाना जाता है. हर बार की तरह ही इस बार भी नीतिभा ने सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की है जिसके बाद वो एक बार फिर चर्चाओं में आ गई है. आप भी देखिये नीतिभा का ये बोल्ड अवतार.

शिल्पा और हिना के साथ इस तरह का शो बनाना चाहते है विकास

26 जनवरी को ALTBalaji लेकर आ रहा है धमाकेदार वेब सीरीज

Birthday Special : टीवी की 'मधुबाला' आज हुई 32 की..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -