26 जनवरी को ALTBalaji लेकर आ रहा है धमाकेदार वेब सीरीज
26 जनवरी को ALTBalaji लेकर आ रहा है धमाकेदार वेब सीरीज
Share:

ALTBalaji की मोस्ट अवेटेड और शानदार वेब सीरीज ALTBalaji की एप पर आने के लिए पूरी तरह से तैयार है. हाल ही में वेब सीरीज का नया पोस्टर रिलीज़ किया गया. इस शानदार पोस्टर को देखकर ही लग रहा है कि ये वेब सीरीज कितनी शानदार होगी. बता दे इस वेब सीरीज के बचे हुए सभी एपिसोड 26 जनवरी से लाइव स्ट्रीमिंग के जरिये ALTBalaji की एप पर देखने को मिल सकते है.

इस वेब सीरीज में मुख्य किरदार के तौर पर एक्ट्रेस निम्रत कौर है जो की कैप्टन शिखा शर्मा के रूप में नजर आएँगी. इस वेब सीरीज में आप 'द टेस्ट केस' नाम के सीजन में देख सकते है कि शिखा शर्मा इस पुरुष प्रधान देश में किस तरह से मेहनत करके एक बड़ी महिला अधिकारी बनकर सभी के सामने आती है और अपना अस्तित्व सबके सामने रखती है. शिखा वो सभी काम कर दिखाती है जो किसी पुरुष के लिए भी करना मुश्किल हो जाता है.

इस वेब सीरीज में निम्रत कौर के अलावा और भी कई बड़े कलाकार नजर आने वाले है. अतुल कुलकर्णी, जूही चावला, समीर कोचर, अनूप सोनी, राहुल देव और अक्षय ओबेराय जैसे कलाकार इस वेब सीरीज में अभिनय करते हुए नजर आएंगे. बता दे इस सीजन के बाद अगली सीरीज ALTBalaji ऐप पर ही 27 सितम्बर को लाइव स्ट्रीमिंग के जरिये देखने को मिलेगी.

Birthday Special : टीवी की 'मधुबाला' आज हुई 32 की..

मनोरंजन को नया रूप देने आ रहा है डिस्कवरी का नया चैनल 'Discovery Jeet'

Bigg Boss-11 : घर में आया नया ट्विस्ट, अर्शी की हुई वापसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -