Birthday Special : टीवी की 'मधुबाला' आज हुई 32 की..

टीवी की खुबसूरत एक्ट्रेस दृष्टि धामी आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं. दृष्टि का जन्म 10 जनवरी 1985 को मुंबई में हुआ था और आज ये अपने कई टीवी शो के लिए जानी जाती हैं. इन्हे खास इंडियन टीवी शो 'दिल मिल गए', 'गीत हुई सबसे परायी', 'मधुबाला', 'परदेस में है मेरा दिल' और 'एक था राजा एक थी रानी' से इन्हे काफी पहचान मिली. हर घर में इन्हे इन्ही नामों से बुलाया जाता है.

आपको बता दे, दृष्टि एक एक्ट्रेस होने के साथ ही एक मॉडल और एक बेहतरीन डांसर भी हैं. इतना ही नहीं इन्हे एशिया की सेक्सिएस्ट वीमेन के टॉप 50 में भी शामिल किया गया है. डांसर के रूप में ये रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 6' की विजेता भी रही हैं. अब बता दे इनका जन्म जन्म 10 जनवरी 1985 को मुंबई में हुआ था. इनका जन्म गुजराती परिवार में हुआ था और मुंबई से ही इन्होने अपनी स्कूलिंग भी की हैं. इन्होंने अपने पढाई Mary Immaculate Girl's High School से की है वहीँ अपने कॉलेज की पढाई मुंबई के Mithibai College से की है जिसमे इन्होने सोशियोलॉजी में डिग्री हासिल की है.

इन्होने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. इसके बाद इन्होने इंडियन टीवी के कई विज्ञापनों में काम किया. साथ ही इन्हे टीवी सीरीज के लिए ऑफर भी मिलने लगे. लेकिन इसके पहले बता दे, विज्ञापन में आने से पहले दृष्टि ने कई वीडियो म्यूजिक के लिए भी काम किया था जिनमे 'Saiyyan Dil Mein Aana Re' शामिल है.

कई विज्ञापन में बाद इन्होने सत्र वन के टीवी शो 'दिल मिल गए' से शुरुआत की जिसे काफी पसंद किया गया और इसी से इन्हे पहचान भी मिली. साथ ही 'मधुबाला' और  'एक था राजा एक थी रानी' से ये काफी चर्चा में आगयी. इन्हे आखिरी बार टीवी शो 'परदेस में है मेरा दिल' में देखा गया है. आपको बता दे, साल 2015 में दृष्टि ने नीरज खेमका से शादी कर ली और अपनी मैरिड लाइफ में बिज़ी हैं. आइये इसी मौके पर आपको दिखा दे कुछ तस्वीरें.

 

मनोरंजन को नया रूप देने आ रहा है डिस्कवरी का नया चैनल 'Discovery Jeet'

Bigg Boss-11 : घर में आया नया ट्विस्ट, अर्शी की हुई वापसी

इस थ्री पीस ड्रेस में काफी सुंदर लग रही हैं Helly Shah

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -