शिल्पा और हिना के साथ इस तरह का शो बनाना चाहते है विकास
शिल्पा और हिना के साथ इस तरह का शो बनाना चाहते है विकास
Share:

बिगबॉस सीजन-11 के फिनाले वीक में सोमवार को घर में प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई. इस दौरान पत्रकारों ने पांचो फाइनलिस्ट से कई सवाल-जवाब किये. लेकिन सबसे ज्यादा मजेदार सवाल अगर किसी से पूछे गए तो वो कंटेस्टेंट थे विकास गुप्ता. पत्रकारों ने विकास से एक सवाल किया कि अगर उन्हें शिल्पा और हिना के साथ कोई शो बनाने का मौका मिले तो वो किस तरह का शो बनाना चाहेंगे. तो इसका मजेदार जवाब देते हुए विकास ने कहा कि, 'इन दोनों के साथ कुछ भी करने की जरुरत नहीं होगी क्योकि दोनों पहले से ही मजेदार है.'

विकास से मीडिया ने कई और भी सवाल किये थे जिनमे से एक था बिगबॉस के घर से जुड़े अनुभव के बारे में बताने का जिसके जवाब में विकास ने कहा कि, ''मैं हमेशा से ही पर्दे के पीछे रहा हूं. बाकियों को टास्क करते हुए देखा है. कभी हम लोग खबरों में आने का कारण नहीं बने हैं." वही विकास ने ये भी बताया कि वो लाइफ में कुछ एक्ससाइटमेंट चाहते थे, ब्रेक लेकर थोड़ी मौज-मस्ती करना चाहते थे इसलिए भी वो बिगबॉस का हिस्सा बने थे.

बता दे इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई मजेदार सवाल भी किये गए थे जिसमे एक सवाल था हिना खान से. एक पत्रकार ने हिना को मोहल्ले की आंटी बता दिया जिसके बाद से ही हिना खान को ट्वीटर पर मोहल्ले की आंटी हैश टैग के साथ खूब ट्रोल भी किया जा रहा है. जल्द ही अब बिगबॉस के नए एपिसोड में आप सभी कंटेस्टेंट और मीडिया के सवाल-जवाब का सिलसिला देख सकेंगे.

Birthday Special : टीवी की 'मधुबाला' आज हुई 32 की..

मनोरंजन को नया रूप देने आ रहा है डिस्कवरी का नया चैनल 'Discovery Jeet'

Bigg Boss 11: इन कारणों से हिना खान हो सकती है बिग बॉस की विनर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -