बिग बॉस 17 के एविक्शन पर आया बड़ा अपडेट, जानिए कौन होगा एलिमिनेट
बिग बॉस 17 के एविक्शन पर आया बड़ा अपडेट, जानिए कौन होगा एलिमिनेट
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 को आरम्भ हुए अब रविवार को 1 सप्ताह हो जाएगा। शनिवार को शो का पहला वीकेंड का वार है जिसमें सलमान खान सभी प्रतियोगियों से मिलेंगे तथा उनके 1 सप्ताह का रिव्यू देंगे। इसके साथ ही जिनके बर्ताव से उन्हें परेशानी होगी उनकी क्लास भी लगाएंगे। वहीं इस सप्ताह 3 प्रतियोगी एलिमिनेट होने के लिए नॉमिनेट हैं जिसके बाद यही कहा जा रहा है कि इस सप्ताह इन तीनों में से कोई एक घर से बाहर हो जाएगा।

वही अब एलिमिनेशन को लेकर नया अपडेट आया है। द खबरी की रिपोर्ट के अनुसार, इस बार कोई घर से बाहर नहीं जाएगा क्योंकि कोई एलिमिनेशन नहीं होगा। सलमान घरवालों से प्रैंक करेंगे कि एलिमिनेशन होने वाला है तथा वह नाम अनाउंस करने वाले हैं। मगर फिर वह बताएंगे कि इस सप्ताह कोई नहीं घर से बाहर जाएगा। सलमान की बात सुनकर तीनों प्रतियोगी मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और नाविद सोले खुश होंगे क्योंकि यही तीनों प्रतियोगी नॉमिनेट थे।

वही ऐसा बताया जा रहा है कि सलमान, अनुराग डोभाल यानी कि यूके राइडर, अभिषेक कुमार और तहलका भाई को सुना सकते हैं उनके बर्ताव को लेकर। अनुराग पर कई बार प्रतियोगी ये आरोप लगा चुके हैं कि वह घर का काम नहीं करते हैं बस दूसरों को बोलते हैं। अभिषेक सबसे लड़ते रहते हैं तथा उनकी भाषा भी बहुत खराब है। वहीं तहलका भाई को सलमान इसलिए सुना सकते हैं क्योंकि तहलका और अभिषेक की कुछ दिनों पहले लड़ाई हुई थी तथा उस समय उन्होंने कुर्सी उठा ली थी, सोफा पलट दिया था तो सलमान उन्हें समझा सकते हैं कि घर की प्रॉपर्टी को नुकसान नहीं पहुंचा सकते। वही बिग बॉस ने तो नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा को गेम में एक्टिव रहने के लिए बोल दिया था, लेकिन हो सकता है कि सलमान भी दोनों को जगाएं कि अब शो को 1 सप्ताह हो गया है तथा दोनों को गेम खेलना आरम्भ करना होगा।

नेशनल TV पर आपस में भिड़े अंकिता-विक्की, फैंस हुए हैरान

वीकेंड के वार पर इन दो कंटेस्टेंट की जमकर क्लास लगाएंगे सलमान खान!

बिग बॉस में जाते ही दुश्मन बने 2 अच्छे दोस्त, विक्की जैन को मारने के लिए दौड़े नील भट्ट और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -