नेशनल TV पर आपस में भिड़े अंकिता-विक्की, फैंस हुए हैरान
नेशनल TV पर आपस में भिड़े अंकिता-विक्की, फैंस हुए हैरान
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' आरम्भ हुए कुछ ही दिन शेष हैं कि अंकिता और विक्की के बीच इग्नोरेंस को लेकर खटपट होती दिखाई दे रही है। पहली बार ऐसा नहीं हुआ है, जब दोनों के बीच बहस हुई हो। जब पहली बार अंकिता और विक्की के बीच लड़ाई हुई थी तो प्रशंसकों का कहना था कि दोनों अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक की भांति बर्ताव कर रहे हैं। वही अब जब दूसरी बार इनके बीच गलतफहमी पैदी हुई तो इसे देखने के पश्चात् तो लोग सवाल उठा रहे हैं कि इन दोनों को आखिर क्या हो गया है? एक होकर भी इस प्रकार क्यों इनके बीच बातें हो रही हैं?

वही कलर्स चैनल ने नया प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें अंकिता गार्डन एरिया में अकेले बैठी हैं। विक्की आते हैं तथा उनसे दूर बैठकर बोलते हैं कि मुझे पता था ये होने वाला है। इसपर अंकिता बोलती हैं कि क्या होने वाला है। तू मुझे इग्नोर कर रहा है। मुझे अभी अकेले बैठने का मन है, मैं बैठी हूं। तू सबके साथ है, मैं अकेली हूं। इसपर विक्की को हल्का गुस्सा आ जाता है तथा वो बोलते हैं कि तुझे समझ आ रहा है कि तू क्या बोल रही है। शब्दों पर गौर कर। यदि हमें यहां आकर भी एक ही होना था तो हम फिर इससे अच्छा घर पर ही रुक जाते, यहां क्यों आए हैं हम?" दोनों के हावभाव को देखकर लग रहा है कि दोनों बहुत इरीटेट हो रहे हैं। 

वही कुछ दिनों पहले जो दोनों के बीच बहस हुई थी वो पोहा बनाने को लेकर हुई थी। अंकिता, गरम पानी में नहाना चाहती थीं, इसके लिए वो विक्की के पास किचन में बाल्टी लेकर आईं। विक्की, अंकिता के लिए पोहा बना रहे थे, उन्होंने आवाज नहीं सुनी तथा दूसरे प्रतियोगियों संग बातों में लगे रहे। अंकिता को ये बात बुरी लग गई। बाद में ईशा और अभिषेक ने विक्की को समझाया तथा अंकिता से बात करने की राय दी। अंकिता को यह बात भी बुरी लगी। ऐसे में विक्की और अंकिता के बीच जब बात हुई तो अंकिता की एक शिकायत  थी कि वो उन्हें इग्नोर कर रहे हैं। वो इस घर में अकेली हैं। विक्की के सब दोस्त हैं। 

वीकेंड के वार पर इन दो कंटेस्टेंट की जमकर क्लास लगाएंगे सलमान खान!

बिग बॉस में जाते ही दुश्मन बने 2 अच्छे दोस्त, विक्की जैन को मारने के लिए दौड़े नील भट्ट और फिर...

विदेश से प्रियंका चोपड़ा ने किया बहन मन्नारा को सपोर्ट, शेयर किया खास पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -