बिग बॉस में जाते ही दुश्मन बने 2 अच्छे दोस्त, विक्की जैन को मारने के लिए दौड़े नील भट्ट और फिर...
बिग बॉस में जाते ही दुश्मन बने 2 अच्छे दोस्त, विक्की जैन को मारने के लिए दौड़े नील भट्ट और फिर...
Share:

टीवी का चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 का पहला वीकेंड का वार होने वाला है शनिवार को और उससे पहले घर में जमकर हंगामा हो गया है। शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें दिखाया गया कि पहले तो अंकिता और खानजादी के बीच लड़ाई शुरू होती है, मगर फिर ये मामला इतना बढ़ जाता है कि 2 दोस्त विक्की जैन और नील भट्ट भी एक-दूसरे के आमने-सामने खड़े हो जाते हैं तथा हाथ उठाने तक बात आ जाती है। ये एपिसोड आज दर्शकों को देखने को मिलने वाला है।

प्रोमो में दिखाया गया कि खानजादी एवं अंकिता के बीच बहस होती है। खानजादी, अंकिता के प्रोफेशन पर ताना मारती हैं। तत्पश्चात, अंकिता और खानजादी के बीच लड़ाई हो जाती है। दोनों की लड़ाई जब अधिक बड़ी हो जाती है तो विक्की बीच में आते हैं। वहीं नील जब लड़ाई रोकने के लिए बीच में आते हैं तो विक्की उन्हें साइड करते हैं तथा इससे नील भड़क जाते है। नील बोलते है मुझे क्यों धक्का दे रहा है तो विक्की बोलते हैं कि मेरी बीवी के लिए बोल रही है तो मैं उससे बात कर रहा हूं। 

नील बोलते हैं हां तो मुझे क्यों धक्का दे रहा है और इस बीच नील और विक्की के बीच लड़ाई हो जाती है। नील को इतना गुस्सा आता है कि वह विक्की को मारने के लिए भागते हैं। ऐश्वर्या उन्हें रोकने का बहुत प्रयास करती हैं, मगर वह नहीं रुकते। वहीं अंकिता पर भी नील गुस्सा करते हुए नजर आते हैं। बता दें कि बहुत वक़्त से नील, विक्की और अंकिता से नाराज नजर आ रहे हैं। वह घर में भी कई बार दूसरे प्रतियोगियों से विक्की और अंकिता के खिलाफ बोलते हुए दिखाई देते हैं जबकि घर के बाहर दोनों अच्छे दोस्त थे। मगर घर के अंदर आकर दोनों दुश्मन बनते जा रहे हैं।

दयाबेन के बाद स्टेज पर झूमते नजर आए जेठालाल, इंटरनेट पर छाया VIDEO

'बिग बॉस' को टक्कर देने आ रहा है ये मजेदार रियलिटी शो! सेलेब्स देंगे लॉयलिटी टेस्ट

कन्हैयालाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी गौस मोहम्मद की तबियत बिगड़ी, इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंची राजस्थान पुलिस !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -