'बिग बॉस 15' में आया नया मोड़, ये लोग चुनेंगे बॉटम 6 कंटेस्टेंट्स

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के प्रशंसक प्रत्येक सप्ताह वीकेंड का वार एपिसोड की बेसब्री से प्रतीक्षा करते हैं। प्रशंसक यह जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि सलमान खान किसकी क्लास लगाएंगे तथा कौन से नए ट्विस्ट का ऐलान करेंगे। इस सप्ताह भी वीकेंड का एपिसोड शानदार होने के साथ-साथ बहुत शॉकिंग भी रहा। बिग बॉस की गिरती टीआरपी में उछाल लाने के लिए निर्माता कई नए ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं, जिनकी घोषणा शनिवार के एपिसोड में की गई। 

वही बिग बॉस शो में प्रत्येक वर्ष मीडिया के लोग प्रतियोगियों को ग्रील करते हुए दिखा देते हैं। इस वर्ष भी शो के कमिंग एपिसोड में मीडिया पर्सन्स घर में आएंगे तथा प्रतियोगियों से उनके गेम को लेकर तीखे सवाल करेंगे। मगर ग्रीलिंग सेशन से पहले बिग बॉस ने प्रतियोगियों के लिए एक शॉकिंग घोषणा की। 

वही प्रतियोगियों को मीडिया से इंट्रोड्यूस करते हुए बिग बॉस ने बताया कि उनके पास स्पेशल पावर है। बिग बॉस ने कहा कि प्रेस कॉन्फ्रेंस के आखिर में मीडिया के लोग शो के बॉटम 6 प्रतियोगियों के बारे में बताएंगे। बिग बॉस ने कहा- यह आपसे प्रश्न ही नहीं पूछेंगे, मगर उसके पश्चात् एक अहम खबर देने की जिम्मेदारी भी निभाएंगे तथा वो खबर होगी इनके द्वारा चुने गए बॉटम 6 प्रतियोगियों का ऐलान। घर में मीडिया के लोगों में से एक जर्नलिस्ट ने कहा कि बिग बॉस ने घरवालों को VIP जोन की सुविधा दी थी, मगर उन्होंने उसको सीरियसली नहीं लिया, इसलिए उन्होंने VIP जोन को समाप्त करने का निर्णय लिया है।

BB15: वीकेंड का वार एपिसोड में होगा जबरदस्त हंगामा, सलमान करेंगे टॉप 5 कंटेस्टेंट की घोषणा

लाखों की साड़ी पहनकर वेडिंग रिसेप्शन में पहुंची थीं श्रद्धा आर्या

टीवी शो के दौरान पिता का स्ट्रगल बताते हुए भावुक हुए सुनील शेट्टी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -