BB15: वीकेंड का वार एपिसोड में होगा जबरदस्त हंगामा, सलमान करेंगे टॉप 5 कंटेस्टेंट की घोषणा
BB15: वीकेंड का वार एपिसोड में होगा जबरदस्त हंगामा, सलमान करेंगे टॉप 5 कंटेस्टेंट की घोषणा
Share:

टीवी का सबसे बेहतरीन शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) इन दिनों नए ट्विस्ट और टर्न से भरा है। शो में दिन पर दिन हंगामे हो रहे हैं। अब आने वाले इस हफ्ते का वीकेंड का वार एपिसोड भी हंगामे से भरा होने वाला है। जी दरअसल बिग बॉस के घर में अब तक का सबसे जबरदस्त पड़ाव आने वाला हैं और इसके चलते सभी घर वाले परेशानी में आने वाले हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

हाल ही में कलर्स टीवी द्वारा इंस्टाग्राम पर शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है। इस प्रोमो में देखा जा सकता हैं कि घर के सभी सदस्य कितना डरे हुए हैं, क्योंकि इस शो का सबसे बड़ा तूफान बड़ी तेजी से कंटेस्टेंट्स की ओर बढ़ रहा हैं। इन सभी के बीच सलमान खान आकर यह अनाउंस करते हैं कि अगले 48 घंटो में हमें पता चल जाएगा कि कौन हैं इस सीजन के टॉप 5 और बाकी सब हो जाएंगे घर के बाहर। जी हाँ और जैसे ही सलमान यह कहते हैं उनकी यह बात सुनकर सभी कंटेस्टेंट हैरान रह जाते हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि इस वीकेंड पर अब तक के सबसे बड़े पड़ाव से पर्दा हटने वाला है। इसी के साथ शो में एक बार फिर से शमिता शेट्टी कमबैक कर रही हैं। जी दरअसल वह मेडिकल इश्यू की वजह से शो से बाहर गई थीं, लेकिन अब उनकी वापसी हो रही हैं।

वहीं घर में आते ही शमिता शेट्टी ने अपना गेम फुलऑन शुरू कर दिया। आपको बता दें कि शमिता शेट्टी ने आते ही निशांत भट्ट को कठघरे में खड़ा किया और उनपर रिश्तों का फायदा उठाने का आरोप लगाया। फिलहाल बिग बॉस 15 का ये प्रोमो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसे देख लोगों के बीच खलबली मच गई है।

शादी के बाद चूड़ा-मंगलसूत्र पहने, मांग भरे बड़ी खूबसूरत नजर आईं श्रद्धा आर्या

उर्फी के दिलकश लुक ने फैंस को फिर किया दीवाना, तस्वीरों से नजर नहीं हटा पा रहे है लोग

वेब सीरीज 'मत्स्य कांड' में 11 लुक में दिखेंगे रवि दुबे, कहा- 'चैलेंजिंग था'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -