बीजेपी में शामिल होने के बाद आया TMC की पूर्व विधायक का बड़ा बयान, कहा-
बीजेपी में शामिल होने के बाद आया TMC की पूर्व विधायक का बड़ा बयान, कहा- "मुझसे ममता दीदी को बदनाम करने..."
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में हुए विधानसभा चुनाव में सत्ताधारी TMC की वापसी हुई और ममता बनर्जी एक बार फिर राज्य की सीएम बन चुकी है। इस बीच चुनाव के वक़्त TMC का दामन छोड़कर BJP  में शामिल हुईं पूर्व विधायक सोनाली गुहा ने ममता बनर्जी को पत्र लिख दिया है। जहां पूर्व विधायक ने पत्र में लिखा है कि 'जिस तरह मछली पानी से बाहर नहीं रह सकती है, वैसे ही मैं आपके बिना नहीं रह पाऊंगी, दीदी। अब उन्हें भाजपा से जुड़ने पर पछतावा हो रहा है।

पूर्व विधायक सोनाली गुहा ने सीएम ममता बनर्जी से बोला कि मैं आपसे माफी चाहती हूं कि मैंने TMC पार्टी छोड़ी। दीदी अगर आपने मुझे माफ नहीं किया तो मैं मर जाउंगी। कृपया मुझे पार्टी में वापस आने की अनुमति दें, ताकि मैं अपना बाकी का जीवन आपके स्नेह में काट सकूं। पत्र में उन्होंने यह भी लिख कि मैं टूटे दिल से यह लिख रही हूं कि भावुक होकर मैंने दूसरी पार्टी में शामिल होने का गलत फैसला किया था।

जहां इस बात का पता चला है कि  सोनाली 4 बार की विधायक रही हैं। सोनाली सीएम ममता बनर्जी का करीबी  कहा जाता था। लेकिन, पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले उन्होंने TMC पार्टी को छोड़कर बीजेपी ज्वाइन कर ली थी। इस बार TMC ने सोनाली को टिकट नहीं मिल सका। इस वजह से  सोनाली ने नाराजगी जाहिर करते हुए TMC से नाता तोड़कर बीजेपी में शामिल हो गई थी। हालांकि सोनाली ने चुनाव नहीं लड़ा, लेकिन उन्होंने कहा था कि वह बीजेपी के संगठन को मजबूत करने के लिए काम करेंगी।

मिली जानकारी के अनुसार पूर्व विधायक सोनाली गुहा ने बोला है कि बीजेपी में शामिल होना मेरा गलत फैसला था। इसका एहसास मुझे अब हुआ है। मुझे बीजेपी में हमेशा अवांछित महसूस हुआ। बीजेपी ने मेरा इस्तेमाल करने की कोशिश की और मुझसे ममता दीदी को बदनाम करने के लिए बोला। लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सकती थी। पूर्व विधायक ने बोला कि वह TMC में फिर से शामिल होने के लिए सीएम ममता से मिलने को तैयार हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा है कि मैं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से व्यक्तिगत रूप से मिलने की कोशिश करूंगी।

तमिलनाडु सरकार का बड़ा ऐलान, राज्य में 31 मई तक बढ़ाया गया सख्त लॉकडाउन

राजस्थान में कोरोना के साथ ही ब्लैक फंगस का भी कहर, 31 मई तक बढ़ सकता है लॉकडाउन

जर्मनी ने ब्रिटेन से आने वाले सभी यात्रियों पर लगाया अस्थायी प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -