तुनिषा शर्मा सुसाइड मामले में आई बड़ी खबर, इस एक्टर को 4 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा
तुनिषा शर्मा सुसाइड मामले में आई बड़ी खबर, इस एक्टर को 4 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री तुनिषा शर्मा (Tanusha Sharma) मौत मामले में उनके सह-कलाकार शीजान खान (Sheezan Khan) को वसई कोर्ट ने 4 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया है। वालीव पुलिस ने कल उसके IPC की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत गिरफ्तार किया था। शीजान खान के अधिवक्ता शरद राय ने कहा कि उनके क्लांइट पर लगे सभी अपराधी बेबुनियाद हैं तथा केवल संदेह के आधार पर लगाए गए हैं। 

शनिवार को तुनिषा शर्मा ने मुंबई में एक टेलीविज़न सीरियल के सेट पर खुदखुशी कर ली थी। उनका शव फंदे से लटकता मिला था। एसीपी चंद्रकांत जाधव ने बताया कि तुनिषा की मां ने मामले में शिकायत दर्ज कराई है। हम इसकी तहकीकात कर रहे हैं। मौत से ठीक पहले 20 वर्षीय तुनिषा एक म्यूजिक वीडियो शूट करने के लिए सेट पर उपस्थित थीं। सेट पर उपस्थित व्यक्तियों ने पुलिस को बताया कि वह बिल्कुल नॉर्मल थीं और 5 घंटे पहले ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो और कुछ नोट शेयर किए थे, जिसमें उन्होंने लिखा था,’जो अपने जुनून से आगे बढ़ते हैं, वे रुकते नहीं हैं।’ 

कुछ देर पश्चात् ही उनका शव फंदे से लटकता मिला था। इस खुदखुशी के पीछे की वजहों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। तुनिषा ने कटरीना कैफ की फिल्म फितूर में उनके बचपन की भूमिका निभाई थी। इसके अतिरिक्त वह अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल में शहजादी मरियम का किरदार निभा रही थीं। बार बार देखो, कहानी-2, दबंग-3 जैसी फिल्मों में भी बतौर बाल कलाकार उन्होंने काम किया था।

मरने से पहले तुनिशा ने की थी इस एक्टर से बात, को-स्टार ने शेयर किए स्क्रीनशॉट

प्रेग्नेंट थीं तुनिषा शर्मा! शीजान ने कर दिया था शादी से मना इसलिए उठा लिया खौफनाक कदम

इस समय किया जाएगा तुनिशा शर्मा का अंतिम संस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -