मरने से पहले तुनिशा ने की थी इस एक्टर से बात, को-स्टार ने शेयर किए स्क्रीनशॉट
मरने से पहले तुनिशा ने की थी इस एक्टर से बात, को-स्टार ने शेयर किए स्क्रीनशॉट
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री तुनिशा शर्मा की आत्महत्या ने मनोरंजन जगत को शॉक कर दिया है। तुनिशा 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' में काम कर रही थीं तथा शनिवार को शो के लिए शूट पर पहुंची थीं। शो के सेट पर ही उन्होंने मेकअप रूप में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। मात्र 20 वर्ष की उम्र में तुनिशा का इस प्रकार दुनिया से जाना लोगों को शॉक कर रहा है। तुनिशा के साथ 'अली बाबा' में काम कर चुके, अभिनेता विनीत रैना ने अब सोशल मीडिया पर उनसे अपनी अंतिम बातचीत का स्क्रीनशॉट साझा किया है। 

विनीत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर तुनिशा की एक तस्वीर भी साझा की जो उन्होंने शो के सेट पर ली थी। तुनिशा ने चैट में विनीत को बर्थडे पार्टी देने की बात भी कही थी। शनिवार को दुनिया को अलविदा बोलने वालीं तुनिशा, 10 दिन बाद ही जन्मदिन मनाने वाली थीं। उनका जन्मदिन 4 जनवरी को था। विनीत ने इंस्टाग्राम पर तुनिशा के साथ चैट का जो स्क्रीनशॉट साझा किया, उसमें दोनों मिलने की योजना बना रहे थे। विनीत इस चैट में तुनिशा से कह रहे हैं, 'अब हम सबको अवश्य मिलना चाहिए।' इसके जवाब में तुनिशा ने लिखा, 'बहुत ही जल्दी'।

वही अपने सह-कलाकार को तुनिशा ने आगे कहा, 'जल्दी मिलो आप, प्लान करते हैं। और मेरा जन्मदिन भी आ रहा है, तब तो पार्टी होगी। 4 (जनवरी) को।' विनीत रैना ने टूटे हुए दिल और रोते हुए इमोजी के साथ तुनिशा के साथ अपनी अंतिम चैट का स्क्रीनशॉट साझा किया। तुनिशा की एक तस्वीर भी विनीत ने पोस्ट की, जो शो के सेट पर क्लिक की हुई है। इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, 'ये है वो फोटो जो मैंने क्लिक की थी। मुझे नहीं पता था कि ये आखिरी होगी। तुमने कहा था कि मैं जैसे ही मुंबई वापिस लौटूंगा तुम मुझसे मिलोगी तथा हम एक बार फिर से तुम्हारा बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे तथा तुम मेरे लिए गाना गाओगी। ये ठीक नहीं है। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले एंजेल... मैं तुम्हें हमेशा अपने दिल में रखूंगा।' 

प्रेग्नेंट थीं तुनिषा शर्मा! शीजान ने कर दिया था शादी से मना इसलिए उठा लिया खौफनाक कदम

इस समय किया जाएगा तुनिशा शर्मा का अंतिम संस्कार

तुनिशा की मौत के बाद उठ रहे है ये 5 सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -