इस समय किया जाएगा तुनिशा शर्मा का अंतिम संस्कार
इस समय किया जाएगा तुनिशा शर्मा का अंतिम संस्कार
Share:

अलीबाबा फेम तुनिशा शर्मा ने शनिवार शाम फंसी लगा कर सुसाइड कर लिया है। छोटी सी आयु में अभिनेत्री का दुनिया को अलविदा बोल देना सभी को शॉक्ड कर गया। अब खबर है कि तुनिशा का पोस्टमॉर्म भी पूरा हो चुका है।

शाम 4 बजे होगा तुनिशा शर्मा का अंतिम संस्कार: बता दें कि शनिवार देर रात तुनिशा का शव मुंबई के जेजे हॉस्पिटल ले जाया गया था। जहां 4,5 डॉक्टर्स की टीम ने  अभिनेत्री का पोस्टमॉर्टम किया इसकी वीडियो ग्राफी भी की गई है। जानकारी के मुताबिक, तकरीबन 11 बजे शव उनके परिवार को दिया जा चुका है। जिसके बाद शाम 4-4:30 बजे के आसपास उनका अंतिम संस्कार भी किया जाने वाला है। 

महज 20 वर्ष की आयु में दुनिया को कहा अलविदा: तुनिशा ने मेकअप रूम में फांसी लगा कर मौत को गले लगा लिया। एक्ट्रेस अपने को-स्टार शीजान के मेकअप रूप पहुंची थी, जबकि शीजान शूटिंग में व्यस्थ थे। शीजान ने इस बारें में कहा है कि जब वे शॉट के बाद मेकअप रूम में पहुंते तो अंदर से गेट बंद ही पड़ा था। उन्होंने कई बार आवाज दी, लेकिन कोई जवाब नहीं आया। इसके उपरांत रूम का दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर तुनिशा बेसुध हालत में थी। उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। महज 20 वर्ष की तुनिशा की मौत से हर कोई सदमें मे है। 

तुनिशा की मौत के बाद उठ रहे है ये 5 सवाल

कौन हैं शीजान खान? जिसके कारण मर गई तुनिशा

अपने को-एक्टर संग था तुनिषा का अफेयर, झगड़े के कारण एक्ट्रेस ने किया सुसाइड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -