प्रेग्नेंट थीं तुनिषा शर्मा! शीजान ने कर दिया था शादी से मना इसलिए उठा लिया खौफनाक कदम
प्रेग्नेंट थीं तुनिषा शर्मा! शीजान ने कर दिया था शादी से मना इसलिए उठा लिया खौफनाक कदम
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने 24 दिसंबर 2022 को ‘अली बाबा दास्तान ए काबुल’ (Ali Baba: Dastaan-E-Kabul) के सेट पर फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली थी। इस मामले में उनके एक्स बॉयफ्रेंड एवं सह-कलाकार शीजान मोहम्मद खान (Sheezan Mohammad Khan) को खुदखुशी के लिए उकसाने के लिए गिरफ्तार कर लिया गया है। अब इस मामले में एक नया अपडेट सामने आया है।

अपने एक इंटरव्यू में ‘मैडम सर’ फेम प्रीति तनेजा ने दावा किया है कि, तुनिषा और शीजान बेहद क्लोज थे। तुनिषा शीजान से शादी करना चाहती थीं, मगर शीजान ने शादी से साफ मना कर दिया था। यही नहीं, प्रीति ने ये भी बताया कि, तुनिषा मां बनने वाली थीं। इसलिए वह शीजान के साथ शादी करना चाहती थीं, मगर शीजान बार-बार शादी से मना कर रहे थे। 

टेलीविज़न शो ‘अली बाबा दास्तान ए काबुल’ में साथ-साथ काम करते-करते तुनिषा एवं शीजान को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। दोनों रिलेशनशिप में भी थे। हालांकि, रिपोर्ट्स के अनुसार, कुछ समय पहले ही शीजान ने तुनिषा से ब्रेकअप कर लिया था। ब्रेकअप के पश्चात् वह डिप्रेस रहने लगी थीं। 24 दिसंबर 2022 को खुदखुशी करने से पहले वह शीजान के मेकअप रूम में भी गई थीं। तत्पश्चात, उन्होंने मौत को गले लगा लिया था। तुनिषा के माता-पिता ने शीजान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। उन्हें मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आज अदालत में उनकी पेशी होगी। अभिनेता पर तुनिषा को खुदखुशी के लिए उकसाने का आरोप लगा है। 

इस समय किया जाएगा तुनिशा शर्मा का अंतिम संस्कार

तुनिशा की मौत के बाद उठ रहे है ये 5 सवाल

कौन हैं शीजान खान? जिसके कारण मर गई तुनिशा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -