फैंस के लिए बड़ी खबर, जल्द ही शुरू होगा बिग बॉस का नया सीजन ये होंगे कंटेस्टेंट
फैंस के लिए बड़ी खबर, जल्द ही शुरू होगा बिग बॉस का नया सीजन ये होंगे कंटेस्टेंट
Share:

बिग बॉस के 14वां सीजन की शूटिंग शुरू की जा चुकी हैं. कहा जा रहा है भाईजान इस शो को एक बार फिर होस्ट करते हुए नज़र आने वाले है. उम्मीद की जा रही है कि सीरियल सितंबर से शुरू होगा और तीन पॉपुलर एक्टरों के बतौर कंटेस्टेंट इस शो में शामिल होने की बाते सामने आ रही है. ये तीन पॉपुलर कलाकार और कोई नहीं बल्कि अध्ययन सुमन, निया शर्मा और विवियन डिसेना हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,"सलमान खान इस को होस्ट करने वाले है. और दो महीने में ये शो शुरू कर दिया जाएगा. जिनमें टीवी के पॉपुलर कलाकार, विवियन डीसेना, निया शर्मा और शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन भी इस शो का हिस्सा बनने वाले है कि वो इस शो का हिस्सा बनेंगे."

निया शर्मा भी बन सकती हैं कंटेस्टेंट: एक्ट्रेस निया शर्मा टीवी के सबसे सक्सेसफुल सीरियल नागिन- भाग्य का जहरीला खेल में बहुत ही अच्छा परफॉर्मेंस कर रही है. और अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत चुकी है. हालांकि ये शो हाल ही में समाप्त हो गया है. एशिया की 50 सबसे खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट में उनका नाम दूसरी बार आ चुका है.

छोटे पर्दे का बड़ा चेहरा विवियन: वहीं, विवियन डिसेना भी छोटे पर्दे के जाने माने चेहरे में से एक है.  विवियन ने अस्तित्व एक एहसास की, प्यार की एक कहानी और 2014 मधुवाला- एक इश्क एक जुनून जैसे सीरियल में मुख्य किरदार निभाया है. इसके अलावा, विवियन ने झलक दिखला जा 8 और फियर फैक्टरः खतरों के खिलाड़ी 7 में कंटेस्टेंट रह चुके है.

इस टीवी एक्ट्रेस को मिला सलमान के शो का ऑफर, जल्द शुरू होगा बिग बॉस 14

आमना शरीफ का कोरोना रिजल्ट आया सामने, अभिनेत्री का एक स्टाफ सदस्य निकला संक्रमित

टीवी शो 'इश्कबाज' की इस अभिनेत्री को हुआ कोरोना, हॉस्पिटल में जारी है इलाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -