इस टीवी एक्ट्रेस को मिला सलमान के शो का ऑफर, जल्द शुरू होगा बिग बॉस 14
इस टीवी एक्ट्रेस को मिला सलमान के शो का ऑफर, जल्द शुरू होगा बिग बॉस 14
Share:

कोरोना महामारी के चलते बीते कई दिनों से टीवी जगत की शूटिंग रुकी हुई थी. वही अब धीरे-धीरे सब सामान्य हो रहा है, तो शूटिंग की शुरुआत भी होने जा रही है. वही इस बीच टीवी के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो को लेकर निरंतर अपडेट्स आ रहे हैं. बिग बॉस 14 की टाइमिंग, प्रीमियर दिनांक, कंटेस्टेंट्स के नाम और शो के थीम-फॉर्मेट को जानने के लिए फैंस बेशब्री से इंतजार कर रहे है.

बता दे, की शो के लिए कई सेलेब्स को अप्रोच किया गया है. इस बार बिग बॉस में काफी हद तक बदलाव देखने को मिल सकते है. ताज़ा खबर है, कि नागिन फेम एक्ट्रेस निया शर्मा और एक्टर विवियन डिसेना को सलमान खान के शो के लिए अप्रोच किया गया है. एक रिपोर्ट में मिली जानकारी के मुताबिक, सलमान खान ही रियलिटी शो का 14वां सीजन होस्ट करेंगे. शो की शूटिंग इस वर्ष सितंबर में ही आरम्भ हो सकती है. परन्तु अभी कुछ निश्चित नहीं हुआ है.

वही सलमान खान का शो दो माह के अंदर प्रारम्भ होने वाला है. कई सेलेब्स से बातचीत चल रही है जिनमें विवियन डिसेना और निया शर्मा का नाम मौजूद हैं. बता दे, की विवियन और निया टीवी का बड़ा चेहरा हैं. दोनों के आने से शो को बहुत मुनाफा होगा. वही दूसरी ओर, सुष्मिता सेन के भाई राजीव का भी नाम सामने आ रहा है. राजीव को शो के लिए अप्रोच किए जाने की खबर है. अब देखना होगा कि इन तीनों सेलेब्स में से कौन बिग बॉस 14 का हिस्सा बनता है. बिग बॉस के सभी फैंस बहुत बेताब है.

आमना शरीफ का कोरोना रिजल्ट आया सामने, अभिनेत्री का एक स्टाफ सदस्य निकला संक्रमित

टीवी शो 'इश्कबाज' की इस अभिनेत्री को हुआ कोरोना, हॉस्पिटल में जारी है इलाज

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, नायरा की बढ़ेगी मुश्किलें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -