आमना शरीफ का कोरोना रिजल्ट आया सामने, अभिनेत्री का एक स्टाफ सदस्य निकला संक्रमित

स्टार प्लस का लोकप्रिय शो 'कसौटी जिंदगी की 2' के अभिनेता पार्थ समथान के कोरोना संक्रमित निकलने के बाद सभी कास्ट एंड क्रू को कोरोना टेस्ट करवाना पड़ा है. इन सभी में एक्ट्रेस पूजा बनर्जी, करण पटेल और शुभावी चौकसी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. वहीं, अब शो में कोमोलिका की भूमिका में नजर आने वाली एक्ट्रेस आमना शरीफ का भी कोरोना रिजल्ट सामने आ गया है. 

एक्ट्रेस आमना शरीफ ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट के माध्यम से फैंस को इस बारें में बताया है कि उनका और उनके परिवार का कोरोना रिजल्ट निगेटिव आया है. साथ ही में अदाकारा आमना ने ये भी बताया है कि उनका एक स्टाफ सदस्य कोरोना संक्रमित पाया गया है. पोस्ट में आमना ने लिखा है- आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. मैं और मेर परिवार कोरोना निगेटिव निकला हैं. लेकिन हमारा एक स्टाफ सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. हम अभी उसे आइसोलेट करने की प्रक्रिया में हैं. हम पूरा ध्यान रख रहे हैं कि स्टाफ मेंबर सावधानी के साथ जरूरी ट्रीटमेंट ले.

बता दें की साथ ही में एक्ट्रेस आमना शरीफ ने बीएमसी का भी थैंक्स बोला है. पोस्ट में अभिनेत्री ने लिखा- वे इस प्रक्रिया में काफी सहायक रहे और उन्होंने तुरंत सारी प्रोसेस को पूरा किया. मैं सभी लोगों से ये अपील करती हूं कि वे मास्क पहनें और सोशल डिस्टेंसिंग का जरूर पालन करें. सबसे ज्यादा ये ही इस समय की जरूरत है. वहीं, शो में प्रेरणा की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस एरिका की कोरोना रिजल्ट को लेकर झूठी बातें इंटरनेट पर तेजी से चल रही हैं. फिलहाल एक्ट्रेस एरिका की कोरोना रिपोर्ट सामने नहीं आई है.  

टीवी शो 'इश्कबाज' की इस अभिनेत्री को हुआ कोरोना, हॉस्पिटल में जारी है इलाज

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, नायरा की बढ़ेगी मुश्किलें

लॉकडाउन के बाद फिर से शुरू हुई टीवी शोज की शूटिंग, इन सितारों ने सेट से साझा की तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -