टीवी शो 'इश्कबाज' की इस अभिनेत्री को हुआ कोरोना, हॉस्पिटल में जारी है इलाज
टीवी शो 'इश्कबाज' की इस अभिनेत्री को हुआ कोरोना, हॉस्पिटल में जारी है इलाज
Share:

पूरा देश कोरोना से जूझ रहा है. वहीं, अब टीवी जगत में भी कोरोना ने अपने पैर पसार लिए है. टीवी अभिनेत्री श्रेनू पारिख कोरोना की चपेट में आ गई है. अभिनेत्री श्रेनू ने खुद सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी साझा की है. एक्ट्रेस श्रेनू ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा कर बोला है कि वो कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव निकली है. फिलहाल अभिनेत्री हॉस्पिटल में एडमिट हैं और रिकवर कर रही हैं.

साझा किए गए इस पोस्ट में अभिनेत्री श्रेनू ने लिखा है- कुछ दिनों पहले मैं कोरोना पॉजिटिव निकली हूँ. अब मैं अस्पताल में रिकवर कर रही हूं. मुझे और मेरे परिवार वालों को अपनी विनती में रखिए. मैं कोरोना वॉरियर्स की थैंकफुल हूं, जो इस डरावने वक्त में मरीजों का लगातार इलाज कर रहे हैं. साथ ही एक्ट्रेस श्रेनू ने कैप्शन में लिखा है- अगर इतनी सावधानी बरतने के  बावजूद भी ये वायरस आपको हो जाए तो इस अदृश्य राक्षस की शक्ति का अंदाजा लहगा लीजिए, जिससे हम लड़ रहे हैं... प्लीज बहुत सावधान रहें और अपने आप को बचाएं रखे.

जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री श्रेनू पारिख पिछली बार शो भ्रम सर्वगुण संपन्न में दिखाई दी थीं. इस सीरियल को लेकर ज्यादा बज था, लेकिन शो को उतनी पहचान नहीं मिल सकी. इसके बाद शो को कुछ वक्त में ही बंद करना पड़ा था. अभिनेत्री शो में निगेटिव किरदार में थीं. एक्ट्रेस श्रेनू इश्कबाज, इस प्यार को क्या नाम दूं, दिल बोले ओबेरॉय जैसे सीरियल में दिखाई दे चुकी हैं. एक्ट्रेस श्रेनू की एक्टिंग को लोग काफी पसंद करते है.  

लॉकडाउन के बाद फिर से शुरू हुई टीवी शोज की शूटिंग, इन सितारों ने सेट से साझा की तस्वीरें

सुशांत को याद कर एकता कपूर ने साझा किया इमोशनल पोस्ट

कोरोना रिजल्ट की अफवाहों पर एक्ट्रेस एरिका ने तोड़ी चुप्पी, इंस्टाग्राम पर साझा की ये पोस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -