बिहार में मंडराया बड़ा खतरा, एक दिन में गई 11 लोगों की जान
बिहार में मंडराया बड़ा खतरा, एक दिन में गई 11 लोगों की जान
Share:

पटना: बिहार में मॉनसूनी सीजन के चलते वज्रपात का प्रकोप जारी है। प्रदेश में सोमवार को ठनका गिरने से कुल 11 व्यक्तियों की मौत हो गई। भोजपुर और कैमूर जिले में सर्वाधिक 3-3 व्यक्तियों की जान गई। वहीं जहानाबाद में दो और पटना, रोहतास एवं औरंगाबाद में भी आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक-एक व्यक्ति की मौत हो गई है।

कैमूर जिले के महुत गांव में खेत में काम करने के चलते एक किसान की वज्रपात से मौत हो गई। वहीं, चैनपुर थाना क्षेत्र के परसिया गांव में एक महिला और भभुआ थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में एक शख्स की ठनका गिरने से जान चली गई। पटना के पालीगंज में भी ठनका की चपेट में आने से एक किशोर की जान चली गई।

भोजपुर जिले में सहार थाना क्षेत्र के ननउर गांव में रोपनी कर रही 3 महिलाओं पर आसमानी आफत कहर बनकर टूटी। इनमें से 2 की मौत हो गई तथा एक अन्य बुरी तरह झुलस गई। रोहतास जिले के तिलौथू प्रखंड स्थित बाराडीह गांव में भी एक महिला की जान गई। वहीं, औरंगाबाद के ओबरा में खुदवां थाना क्षेत्र में खेत में काम करने के चलते किसान पर आकाशीय बिजली गिर गई। किसान ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसके अतिरिक्त पटना-गया हाईवे से सटे नीमा गांव में सोमवार को ठनका गिरने से ट्रांसफार्मर जल गया। इससे एक दर्जन से अधिक घरों की बिजली गुल हो गई। इससे किसानों के पटवन का काम बाधित हो गया। वहीं, ठनका गिरने से पास के खेत में काम कर रहे श्रमिक बाल-बाल बच गए।

MP के लोगों को अभी नहीं मिलेगी बारिश से राहत, IMD ने जारी किया येलो अलर्ट

इतिहास में पहली बार BJYM ने 'कारगिल' में निकाली बाइक रैली, युद्ध के बलिदानियों को करेंगे नमन

मुख़्तार अंसारी की पत्नी और MLA बेटा फरार, कभी अफसरों को देते थे 'हिसाब' करने की धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -