बिग बॉस 12: बार-बार घर से बाहर जाने की धमकी दे रहे हैं श्रीसंत, आज रात हो जाएंगे बाहर
बिग बॉस 12: बार-बार घर से बाहर जाने की धमकी दे रहे हैं श्रीसंत, आज रात हो जाएंगे बाहर
Share:

आप सभी इन दिनों टीवी के कलर्स चैनल (Colors Channel) पर प्रसारित होने वाले शो बिग बॉस 12 को देख ही रहे होंगे इस शो को सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाता है और इस शो में इन दिनों लगातार बहसबाजी हो रही है. जी हाँ, अब आज के एपिसोड में जो होने वाला है वह बहुत हैरान कर देने वाला है. दरअसल आज एक बार फिर से बिग बॉस 12 के सबसे गुस्सैले कंटेस्टेंट के नाम से मशहूर श्रीसंत का गुस्सा भड़कता हुआ नजर आएगा और वह घर से बाहर निकलने की जिद करते हुए नजर आएँगे.

जी हाँ, आज रात 9 बजे बिग बॉस के दर्शकों के लिए बहुत खास होगा क्योंकि हो सकता है तो श्रीसंत घर से बाहर हो चले जाएं. बार घर से बाहर जाने की धमकी देने वाले श्रीसंत आज घर से आउट हो सकते हैं क्योंकि बिग बॉस काफी लम्बे समय से उनके बाहर जाने वाले नाटक को देख रहे हैं और हर बार वह गुस्से में बाहर जाने की बात करते हैं. ऐसे में बिग बॉस इतना बर्दास्त क्यों के रहे हैं यह अब तक किसी को खबर नहीं है.

आपको बता दें कि आज की यह रात देखने को मिलने वाला है कि श्रीसंत अब रोमिल और निर्मल पर भड़क जाएंगे और गुस्से मे फिर से घर से बाहर जाने कि बात करेंगे तो वहीं घर के बाकी सभी कंटेस्टेंट उन्हें रोकने की कोशिश करते हुए नजर आएंगे लेकिन इसके बीच श्रीसंत निर्मल और रोमिल को थप्पड़ मारने की बात कहते हुए दिखेंगे जिससे उन्हें घर से बाहर निकालने के चांस बढ़ सकते हैं क्योंकि इससे पहले भी श्रीसंत सबा और सोमी को थप्पड़ मारने की धमकी दे चुके हैं. अब देखना यह है कि आखिर आज होता क्या है.

इस तस्वीर में लेडी बॉस नजर आ रहीं हैं सपना चौधरी

बिग बॉस 12: अनूप और जसलीन का घर से जाना है तय, पहले से हो चुकी है प्लानिंग

बिग बॉस 12: वायरल हुआ जसलीन का एडल्ट वीडियो, देखिए अकेले में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -