बिग बॉस 12: अनूप और जसलीन का घर से जाना है तय, पहले से हो चुकी है प्लानिंग
बिग बॉस 12: अनूप और जसलीन का घर से जाना है तय, पहले से हो चुकी है प्लानिंग
Share:

आप सभी इन दिनों बहुत ही उत्साह के साथ बिग बॉस के शो को देख रहे होंगे. ऐसे में हम आपको बता दें कि बिग बॉस 12 के शुरू हुए लगभग दो हफ्ते पूरे होने को आए है और शो में खूब लड़ाईयां हुई तो प्यार भी देखने को मिला है. आप सभी इन दिनों 65 साल के अनूप जलोटा और उनकी 28 साल की गर्लफ्रैंड जसलीन मथारू को रोमांस करते हुए देख रहे होंगे. आप देख रहे होंगे कि घर के अंदर दोनों एक दूसरे के साथ पप्पिय़ां झप्पियां कर रहे हैं ऐसे में हाल ही में इन दोनों से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है जिसे सुनने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

जी हाँ, आने वाली खबरों के मुताबिक ये दोनों इस घर से बेघर होंगे ये तय है क्योंकि दोनों का एलिमिनेशन घर में आने से पहले ही तय किया जा चुका है. जी हाँ, इन दिनों कहा जा रहा है कि दोनों का घर में आना और घर से बेघर होना फिक्स है. अभी अनूप जलोटा का एक पोस्टर भी वायरल हो रहा है जिसमे वह लाइव कॉन्सर्ट के बारे में बता रहे हैं.

आप देख सकते हैं कि पोस्टर में लिखा है कि अनूप जलोटा 27 अक्टूबर को कैलिफोर्निया में एक कॉन्सर्ट में जाने वाले हैं इसका मतलब अब अगर अनूप जलोटा पहले से ही अपने इस कॉन्सर्ट के लिए डेट्स दे चुके हैं तो ऐसे में उनका घर से बेघर होना बिल्कुल तय है क्योंकि बिग बॉस का शो 100 दिनों यानि कि लगभग तीन महीने से ऊपर चलने वाला है औऱ जलोटा का कॉन्सर्ट अगले महीने ही है अब यह देखना काफी मजेदार होगा कि वह कब शो से बाहर जाते हैं.

बिग बॉस 12: शिवाशीष और सौरभ के बाद खुली रोमिल चौधरी की पोल

बिग बॉस 12: जसलीन को रेड बिकिनी में देखते ही अनूप बोले 'मुझे....चाहिए'

बिग बॉस 12: अब घर में होगी बिग बॉस 11 के इस कंटेस्टेंट की एंट्री, मिलेगा यह टास्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -