इस तस्वीर में लेडी बॉस नजर आ रहीं हैं सपना चौधरी
इस तस्वीर में लेडी बॉस नजर आ रहीं हैं सपना चौधरी
Share:

एक डांसर, सिंगर और अब मॉडल भी बन चुकीं सपना चौधरी आए दिन अपने हॉट लुक से अपने फैंस को हैरान कर देती हैं. ऐसे में वह अपना जबरदस्त डांस दिखाने में कभी पीछे नहीं रहती हैं. आज ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कि है जो हॉट और सेक्सी है इस तस्वीर में वह वाकई में बहुत हॉट दिखाई दे रहीं हैं. उनकी इस खूबसूरत फोटो से वह सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

आप सभी को याद ही होगा कि सलमान खान के शो बिग बॉस 11 से निकलने के बाद सपना चौधरी ने अपना खूबसूरत फोटोशूट करावाकर अपने चाहने वालों को हैरान कर दिया और अब उनकी लेटेस्ट फोटो देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह कितनी हॉट हो चुकीं हैं. इस तस्वीर में ब्लैक गाउन और पिंक लिप्स में सपना का गजब एटिट्यूड दिखाई दे रहा है जो किसी के भी होश उड़ा सकता है. इस तस्वीर में स्मोकी आई मेकअप और सफेद सोफे पर बैठी सपना बहुत हॉट दिखाई दे रहीं हैं.

इस फोटो के साथ सपना ने अपने फैंस को एक मैसेज भी दिया. उन्होंने लिखा है There are no shortcuts. Immense hard work and dedication is the only way. #ibelieve इसके पहले उन्होंने एक पीले रंग के सूट सलवार में तस्वीर शेयर की है और लिखा है Jab aap Daler Ji ke saath perform kar rahe ho to Bhangra to banta hai... kyon doston?#bhangra #dance #event #delhi #bollywood #dalermehndi #kingofbhangra@dalersmehndi इसमें भी वह किसी सेक्सी बाला से कम नहीं लग रहीं हैं.

सपना चौधरी के डांस को छोड़िए उनकी हॉट तस्वीरों को देखकर ही आंखे सेक लीजिये

अपने जन्मदिन पर केक छोड़ यह क्या करने लगीं सपना चौधरी..?

B'Day Special : ये हैं सपना चौधरी के अब तक के धमाकेदार डांस वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -