पीएम मोदी ने की सीएम मनोहर लाल की तारीफ, जानिए वजह
पीएम मोदी ने की सीएम मनोहर लाल की तारीफ, जानिए वजह
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को बधाई दी, क्योंकि हरियाणा को दस साल बाद उनके नेतृत्व में एक ऐसी सरकार मिली है जो पूरी ईमानदारी से काम करती है और इसका मूल्यांकन पिछले 50 वर्षों में सर्वश्रेष्ठ के रूप में किया जाएगा। एम्स, नई दिल्ली के झज्जर परिसर में राष्ट्रीय कैंसर संस्थान में इंफोसिस फाउंडेशन विश्राम सदन के उद्घाटन को संबोधित करते हुए, मोदी ने कहा कि उन्होंने कई वर्षों तक हरियाणा में भाजपा नेता के रूप में काम किया और कई राज्य सरकारों को करीब से देखा। 

उन्होंने कहा, "कई दशकों के बाद मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में हरियाणा को पूरी ईमानदारी से काम करने वाली सरकार मिली है। उसे ऐसी सरकार मिली है जो राज्य के उज्ज्वल भविष्य के बारे में दिन-रात सोचती है।" पीएम मोदी ने कहा कि अभी इस तरह की रचनात्मक और सकारात्मक बातों पर मीडिया का ध्यान कम रहा है, लेकिन जिस समय हरियाणा का मूल्यांकन होगा, पिछले 5 दशकों में सबसे अच्छा, अभिनव कार्य हरियाणा की दूरदर्शी सरकार है। मैं मनोहर लाल जी को वर्षों से जानता हूं, लेकिन मुख्यमंत्री के रूप में जिस तरह से उनकी प्रतिभा सामने आई है।

पीएम मोदी ने कहा कि वह जिस तरह से विभिन्न कार्यक्रमों को बड़े जोश के साथ करते रहते हैं, जिस तरह से वे इनोवेटिव काम करते हैं. कभी-कभी भारत सरकार को भी लगता है कि हरियाणा का उपयोग पूरे देश में लागू किया जाना चाहिए। मैं निश्चित रूप से कहूंगा कि मनोहर लाल जी के नेतृत्व में भाजपा की टीम ने जिस तरह से हरियाणा की सेवा की है और लंबी सोच के साथ रखी गई नींव हरियाणा के उज्ज्वल भविष्य के लिए एक बड़ी ताकत बनने जा रही है। मनोहर लाल जी को सार्वजनिक मंच की ओर से बहुत-बहुत बधाई।

अनुसूचित जनजातियों की सूची में वाल्मीकि और बोया समुदायों को करें शामिल: चंद्रबाबू नायडू

TVS मोटर कंपनी ने जीता इंडिया ग्रीन एनर्जी अवार्ड

100 करोड़ टीकाकरण होने पर भूटान के प्रधानमंत्री ने की भारत की सराहना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -