100 करोड़ टीकाकरण होने पर भूटान के प्रधानमंत्री ने की भारत की सराहना

भूटान के प्रधान मंत्री लोटे शेरिंग ने गुरुवार सुबह एक अरब कोरोना टीकाकरण खुराक प्राप्त करने के लिए भारतीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की। प्रधानमंत्री ने आगे टीके, चिकित्सा आपूर्ति और अन्य सहायता साझा करने के माध्यम से वैश्विक कल्याण में योगदान के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की। उन्होंने कहा, "भूटान को बहुत लाभ हुआ है और वह आभारी है।"

प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा, जिसमें इस प्रकार लिखा गया है- "मैं इस उपलब्धि के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देना चाहूंगा। मेरी प्रशंसा सभी स्वास्थ्य सेवा प्रदाताओं और इसे संभव बनाने में शामिल लोगों को भी जाती है, विशेष रूप से 1,000 मिलियन लोग जो टीकाकरण लेने के लिए आगे आए थे। यह लोगों के सिस्टम में विश्वास को दर्शाता है। मैं हमेशा विश्वास है कि नेतृत्व में सामूहिक, बिना शर्त विश्वास और प्रणाली किसी भी राष्ट्र की सफलता के लिए महत्वपूर्ण है।"

उन्होंने आगे कहा कि भूटान भारत का करीबी पड़ोसी होने के कारण अधिक सुरक्षित महसूस करता है। मैं बढ़ती संख्या का बारीकी से पालन कर रहा हूं और आज सुबह, जो न केवल आपके देश के लिए बल्कि दुनिया के लिए एक बड़ी उपलब्धि है, भारत ने आज सुबह कोरोना टीकाकरण खुराक के 1 बिलियन मील का पत्थर हासिल किया। मैं भूटान के लोगों की ओर से भारत को बधाई देता हूं! नरेंद्र मोदी पीएमओ इंडिया। यह हम सभी के लिए जल्द ही महामारी से उभरने में महत्वपूर्ण होगा। और व्यावहारिक रूप से, एक करीबी पड़ोसी होने के नाते, हम अधिक सुरक्षित महसूस करते हैं।

फिर से शुरू हुआ अंतरराष्ट्रीय उड़ान संचालन

चीन: गैस लाइन में हुआ भीषण विस्फोट, 3 की मौत

पाकिस्तान में बायलर फटने से हुआ बड़ा विस्फोट, पहले भी हो चुकी है 8 लोगों की मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -