सलमान खान का बड़ा ऐलान, अब ये स्टार होस्ट करेंगे बिग बॉस 17!
सलमान खान का बड़ा ऐलान, अब ये स्टार होस्ट करेंगे बिग बॉस 17!
Share:

टेलीविज़न के चर्चित और सबसे बड़े रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' को लेकर इन दिनों बहुत बज बना हुआ है। शो को लेकर नई अपडेट्स सामने आ रही हैं। घर के अंदर बहुत विवाद देखने को मिल रहा हैं। ऐसे में बिग बॉस प्रतियोगी को नए सरप्राइज देते दिखाई दे रहे हैं। मगर अब सभी को तगड़ा झटका लगाने वाला है। इस सप्ताह वीकेंड का वार में नया धमाका होगा। सलमान खान एक बड़ा ऐलान करने जा रहे हैं। अब इस शो को सलमान की जगह कोई और शो को होस्ट करेगा। हालांकि इनसे सलमान खान का बेहद करीब और दिल का रिश्ता है। 

बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में सलमान खान के साथ उनके दोनों दोनों भाई अरबाज खान तथा सोहेल खान दिखाई दे रहे हैं। प्रोमो के शुरुआत में सोहेल तथा अरबाज स्विमिंग पूल के किनारे बैठकर आपस में बात करते हुए कहते हैं, 'इस शो को साइन करेंगे तो दूसरे किसी चैनल का शो होस्ट नहीं कर पाएंगे। जिस पर सोहेल ने बोलते हैं कि हमने बहुत शोज किए हैं ना बाहर के चैनल के लिए। हम यहां पर कर क्या रहे हैं। इस पर अरबाज करते हैं कि हम बिग बॉस होस्ट कर रहे हैं सोहेल बिग बॉस। तभी सलमान खान की एंट्री होती है। वो बताते हैं कि अब से शुक्रवार एवं शनिवार को वीकेंड का वार मैं होस्ट करूंगा तथा रविवार को अरबाज और सोहेल होस्ट करेंगे यानी प्रतियोगियों को रोस्ट करेंगे।'
 
तत्पश्चात, सलमान खान अरबाज और सोहेल को लेकर स्टेज पर जाते हैं, जहां तीनों ने एक साथ डांस किया। तभी सोहेल कहते हैं कि सलमान ने कैसे उन्हें बताया कि चैनल का फोन आएगा तथा भारत का सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो होस्ट करना है। जब अरबाज शो की प्रशंसा करने लगते हैं तो सोहेल मजाक में कहते हैं, 'अरे ये तो प्रशंसा करेंगे ही इन्हें आपके साथ दबंग 4 में काम जो करना है।' तभी तपाक से अरबाज भी बोलते हैं, 'तुमको राधे नहीं बनानी?' तो वो जवाब देते हैं, 'नहीं'। ये सुनकर तीनों की हंसी छूट जाती है। इस वीडियो से स्पष्ट है कि इस बार वीकेंड का वार बहुत मनोरंजक होने वाला है।

'मैं उसे कभी नहीं भुला सकती...', सुशांत सिंह राजपूत को लेकर झलका अंकिता लोखंडे का दर्द

'कोई 10वीं फेल तो किसी ने की ग्रेजुएशन', यहाँ जानिए कितने पढ़े-लिखे हैं बिग बॉस 17 के ये स्टार्स

बिग बॉस 17 में लगेगा ग्लैमर का तड़का, होगी इस हसीना की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -