'मैं उसे कभी नहीं भुला सकती...', सुशांत सिंह राजपूत को लेकर झलका अंकिता लोखंडे का दर्द
'मैं उसे कभी नहीं भुला सकती...', सुशांत सिंह राजपूत को लेकर झलका अंकिता लोखंडे का दर्द
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे भले ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हों, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत से उनका रिश्ता हमेशा ही चर्चा का विषय रहा है. इन दिनों वो अपने पति विक्की जैन के साथ 'बिग बॉस 17' में बतौर प्रतियोगी दिखाई दे रही हैं. 'बिग बॉस' में एंट्री लेने से पहले अंकिता ने एक इंटरव्यू में सुशांत से अपने टूटे हुए रिश्ते को लेकर चर्चा की तथा बताया कि कैसे वो अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से निकली. 

अंकिता लोखंडे बताती हैं, "सुशांत से ब्रेकअप के बाद मैं पूरी तरह से टूट गई थी. मुझे इस दर्द से उभरने में 2 वर्षों से भी अधिक का समय लगा. मैं अपनी जिंदगी में मूव ऑन ही नहीं कर पा रही थी. ऐसा लगने लगा था कि मैं अब किसी से प्यार ही नहीं कर पाउंगी. वो मेरी जिंदगी का सबसे बुरा दौर था मगर मैंने प्यार पर से अपना भरोसा कभी नहीं उठने दिया और यही वजह थी कि मेरी जिंदगी में विक्की आए. विक्की हमेशा से मेरे अच्छे दोस्त थे." अंकिता ने बताया, "मैं विक्की से हमेशा बोलती थी कि सुशांत जरूर वापस आएंगे. मैं उनका इंतजार करुंगी. मुझे नहीं पता ये कैसे हुआ वो बस मेरी जिंदगी में आए और एक दिन उन्होंने मुझे शादी के लिए प्रपोज कर दिया." 

अंकिता लोखंडे ने आगे बताया- "मैं इसके पहले ही एक रिलेशनशिप से निकली थी तथा अचानक से शादी करना मेरे लिए इतना आसान नहीं था. सुशांत को भूलकर विक्की से शादी करने का फैसला लेना थोड़ा मुश्किल था." वो बताती हैं, "मुझे प्यार पर भरोसा था. मैं कभी प्यार को रिजेक्ट नहीं कर पाई. फाइनली मुझे ये अहसास हुआ कि विक्की ही वो इंसान हैं जो मेरे लिए बने हैं और मैंने उनसे शादी कर ली." वही सुशांत सिंह राजपूत की अचानक हुई मौत ने अंकिता को चौंका दिया था. उन्होंने बताया कि "जब मैंने ये सुना तो मेरा दिल टूट गया था. सुशांत के साथ गुजारा हुआ हर पल याद आने लगा था क्योंकि उन्हें भुलाना मेरे लिए इतना आसान नहीं है." अंकिता ने सुशांत से ब्रेकअप के पश्चात् वर्ष 2021 में विक्की जैन से शादी कर ली. फिलहाल वो अपने पति के साथ 'बिग बॉस 17' में बतौर प्रतियोगी दिखाई दे रही हैं. 

बिग बॉस 17 में लगेगा ग्लैमर का तड़का, होगी इस हसीना की एंट्री

बिग बॉस में होगी 'टीवी की नागिन' और करण कुंद्रा की एंट्री, मचेगा जबरदस्त धमाल

अभिषेक पर भड़के सलमान खान, बोले- 'जूते पड़ेंगे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -